खाने के साथ गाना गुनगुनाते नजर आए हीमैन धर्मेंद्र, फैन्स ने मांगी दुआ- प्यारे अंकल, इसी तरह इंजॉय करते रहें

धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, जिसमें वह नई वीडियो और तस्वीरें भी शेयर करते हैं. इसी बीच उनका एक नया ट्वीट सामने आया है, जिसपर फैंस का रिएक्शन देखने को मिल रहा है.

खाने के साथ गाना गुनगुनाते नजर आए हीमैन धर्मेंद्र, फैन्स ने मांगी दुआ- प्यारे अंकल, इसी तरह इंजॉय करते रहें

धर्मेंद्र ने ट्विटर पर शेयर किया नया वीडियो

नई दिल्ली:

Dharmendra New Video: धर्मेंद्र भले ही फिल्मी दुनिया में कम नजर आते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर वह लगातार एक्टिव रहते हैं. नई तस्वीरें हो या वीडियो धर्मेंद्र अपने फैंस का ध्यान खींचने का एक भी मौका नहीं छोड़ते. इसी बीच बॉलीवुड के ही मैन ने अपना पुराने गानों के लिए प्यार जाहिर किया है, जिसका एक फनी वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. वहीं लोग भी वीडियो पर जमकर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

धर्मेंद्र ने ट्विटर पर एक वीडियो कुछ घंटे पहले शेयर किया है, जिसमें वह डिनर करने के दौरान पुराने गानों को गुनगुनाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ''एक फनी वीडियो... खा भी रहा हूं गुनगुना भी रहा हूं दोस्तों, जिस तरह खाए बिना जिया नहीं जाता...पुराने गाने सुने बिना प्यास नहीं बुझती...'' इस वीडियो पर फैंस भी सुकून मिलने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं और जमकर एक्टर की तारीफ करते दिख रहे हैं. 

फिल्मी करियर की बात करें तो 87 साल की उम्र में धर्मेंद्र ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. वहीं कई अवॉर्ड अपने नाम भी किए हैं. वहीं आज भी उनकी फिल्म शोले को फैंस का प्यार मिलता रहता है. अपकमिंग फिल्म की बात करें तो रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र नजर आने वाले हैं, जिसकी हाल ही में शूटिंग पूरी हुई है. वहीं इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान पहुंचे बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में