धर्मेंद्र के पोते करण देओल ने की हेमा मालिनी की तारीफ, कहा- वह शानदार अभिनेत्री हैं...

करण देओल ( Karan Deol) बॉलीवुड के फेमस अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) के पोते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने हेमा मालिनी (Hema Malini) की खूब तारीफ की है.

धर्मेंद्र के पोते करण देओल ने की हेमा मालिनी की तारीफ, कहा- वह शानदार अभिनेत्री हैं...

करण देओल ने कहा हेमा मालिनी महान कलाकार हैं.

खास बातें

  • करण देओल ने हेमा मालिनी को कहा, महान कलाकार
  • धर्मेंद्र के पोते हैं करण देओल
  • फिल्म 'पल पल दिल के पास' से की करियर की शुरुआत
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरहिट एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) के पोते और सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) 'पल पल दिल के पास' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. करण देओल ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कहा कि, उन्होंने हेमा मालिनी (Hema Malini) की केवल एक या दो फिल्में देखी हैं, जिसे देख उन्हें लगता है कि वह एक 'शानदार अभिनेत्री हैं. हेमा मालिनी इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री रही हैं. उन्होंने 1979 में अपनी 'ड्रीम गर्ल' के सह-कलाकार धर्मेंद्र से शादी कर ली थी. धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी को दो बेटियां हैं - ईशा और अहाना देओल. हेमा मालिनी अभिनेता धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हैं. उनकी पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है. जिनसे उन्हें चार बच्चे हैं - बेटे सनी और बॉबी देओल, साथ ही दो बेटियां विजयता और अजीता.

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ इंटरव्‍यू के दौरान जब कारण देओल ( Karan Deol) से हेमा माल‍िनी से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, 'हेमा मालिनी (Hema Malini) एक महान कलाकार हैं. उन्होंने अपनी पहली फिल्‍म से लेकर आखिरी फिल्‍म तक शानदार अभिनय किया है' साथ ही जब उनसे पूछा गया क्‍या उन्‍होंने हेमा माल‍िनी की फिल्‍में देखी हैं तो उन्होंने कहा, 'हां, मैंने उनकी एक या दो फिल्‍में ही देखी हैं और उसी के आधार पर कह सकता हूं कि उनका करियर महान रहा है और वह एक जबरदस्त अभिनेत्री हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि करण देओल ( Karan Deol) ने अभिनेता के रूप में करियर की शुरुआत 2019 में आई अपने पिता सनी देओल की डायरेक्टोरियल फिल्म 'पल पल दिल के पास' से की है. इस फिल्म को धर्मेंद्र ने प्रोड्यूस किया था. करण इसके बाद धर्मेंद्र और सनी देओल के साथ फिल्म 'अपने 2' में दिखाई देंगे. फिल्म 'अपने 2' में देओल परिवार की तीन पीढ़ियां धर्मेंद्र, उनके बेटे सनी और बॉबी देओल और पोते करण देओल एक साथ नजर आएंगे. इस तरह देओल फैमिली फिर से बड़ा धमाल करने की तैयारी में है.