Dharmendra Video: धर्मेंद्र का जिस स्टूडियो में हुआ था ऑडिशन, वहां लग गई थी आग- एक्टर ने शेयर किया वीडियो

Dharmendra Video: धर्मेंद्र अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया के जरिये लगातार जुड़े रहते हैं. धर्मेंद्रने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है.

Dharmendra Video: धर्मेंद्र का जिस स्टूडियो में हुआ था ऑडिशन, वहां लग गई थी आग- एक्टर ने शेयर किया वीडियो

Dharmendra Video: धर्मेंद्र ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

नई दिल्ली :

धर्मेंद्र अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया के जरिये लगातार जुड़े रहते हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, यह वीडियो उनकी ही एक फिल्म का है जिसमें वह मेहमान कलाकार के तौर पर नजर आए थे. इस वीडियो के साथ बॉलीवुड एक्टर ने एक अहम जानकारी अपने फैन्स के साथ शेयर की है. इस वीडियो में उनके साथ जया बच्चन भी नजर आ रही हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra Emotional Video) का यह वीडियो उनकी ही एक फिल्म का है, और वह स्टूडियो में लगी आग के बारे में बता रहे हैं. 

Kajal Aggarwal नाव में सवार हो गंगा नदी का आनंद लेती आईं नजर, Photos हुई वायरल

धर्मेंद्र ने खोला यह राज
धर्मेंद्र (Dharmendra Video) ने अपनी फिल्म 'गुड्डी' का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियों में धर्मेंद्र फिल्म के कलाकारों के साथ नजर आ रहे हैं. जिसमें जया बच्चन भी है और उन्हें फिल्म जगत और जिंदगी की हकीकत समझाते नजर आ रहे हैं. धर्मेंद्र ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'हर चमकने वाली चीज सोना नहीं होती दोस्तों. गुड्डी में इस चमक-धमक से पर्दा उठाया था. दुखी दिल से कह रहा हूं मोहन स्टूडियो की यह स्टेज जल गई थी...यहां मेरा स्क्रीन टेस्ट हुआ था.'


लेडी सुपरस्टार Nayanthara का नया धमाका, OTT पर रिलीज हो रही थ्रिलर से हो जाएंगे रोंगटे खड़े

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


धर्मेंद्र का फिल्मी सफर
धर्मेंद्र का असली नाम धरम सिंह देओल है. उनका बचपन साहनेवाल में गुजरा. पिता स्कूल के हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में फिल्मी दुनिया में कदम रखा. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं. धर्मेंद्र जल्द ही 'अपने 2' में सनी देओल, बॉबी देओल और करण देओल के साथ नजर आएंगे. यह पहला मौका होगा जब देओल फैमिली की तीनों पीढ़ियां एक साथ किसी फिल्म में काम करेंगे.