Dhanashree Verma की सटीक निशानेबाजी देख फैन्स ने की जमकर तारीफ बोले- भाभीजी सब में माहिर हैं... 

धनश्री वर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की धनश्री वर्मा अपने अंदाज से फैन्स का दिल जीत रही हैं.

Dhanashree Verma की सटीक निशानेबाजी देख फैन्स ने की जमकर तारीफ बोले- भाभीजी सब में माहिर हैं... 

Dhanashree Verma की सटीक निशानेबाजी देख फैन्स ने की जमकर तारीफ

नई दिल्ली:

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. उनके डांस करने का अंदाज फैन्स को बेहद पसंद आता है. फैन्स धनश्री के लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं हाल ही में धनश्री वर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की धनश्री वर्मा निशानेबाजी करती दिखाई दे रही हैं. उनका सटीक निशान देख फैन्स उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

हाल ही में धनश्री वर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की धनश्री वर्मा अपने अंदाज से फैन्स का दिल जीत रही हैं. वे जमकर सटीक निशाना लगाती दिखाई दे रही हैं. फैन्स उनका ये टैलेंट देख उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा भाभीजी काफी टैलेंटेड हैं तो वहीं दूसरे फैन ने कहा परफेक्ट निशान हर एक में माहिर हैं आप. आपको बता दें कि धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से डेंटिस्ट हैं साथ ही वे कोरियोग्राफर भी हैं. सोशल मीडिया पर उनके आए दिनों गाने वायरल होते रहते हैं. साल 2020 में धनश्री ने युजवेंद्र चहल  (Yuzvendra Chahal) से शादी रचाई थी. शादी करने के बाद धनश्री और भी ज्यादा लाइमलाइट में आ गई हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अनिल कपूर ने NDTV से बॉलीवुड में चार दशक के काम पर की बात