Dhanashree Verma ने 'लैला' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, युजवेंद्र चहल की मंगेतर का Video मचा रहा है धूम

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री (Dhanashree Verma) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह सनी लियोन (Sunny Leone) के सॉन्ग लैला पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Dhanashree Verma ने 'लैला' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, युजवेंद्र चहल की मंगेतर का Video मचा रहा है धूम

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने 'लैला' (Laila) सॉन्ग पर किया धमाकेदार अंदाज में डांस

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा ने 'लैला' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस
  • वीडियो में दिखा धनाश्री वर्मा का जबरदस्त अंदाज
  • धनाश्री वर्मा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने डांस से इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रखा हुआ है. उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल होते हैं. हाल ही में युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह सनी लियोन के सॉन्ग लैला पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में धनाश्री वर्मा के स्टेप तो कमाल के लग ही रहे हैं, साथ ही उनकी एनर्जी भी देखने लायक है. वीडियो को धनाश्री वर्मा के फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.  

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का यह वीडियो भले ही पुराना है, लेकिन यह धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. लैला सॉन्ग पर युजवेंद्र चहल की मंगेतर की कोरियोग्राफी भी फैंस को खूब पसंद आ रही है. इस वीडियो को अब तक 10 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब धनाश्री वर्मा के वीडियो ने इस कदर धमाल मचाया हो. वहीं, हाल ही में धनाश्री वर्मा ने युजवेंद्र चहल के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों फ्रूट्स खाते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन अपने डांस से भी उन्होंने जबरदस्त पहचान बनाई हुई है. जहां इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 20 लाख से ज्यादा है तो वहीं यू-ट्यूब पर भी उनके सब्सक्राइबर की संख्या 20 लाख हो चुके हैं. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर दी थी. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance Video) और युजवेंद्र चहल की कुछ दिनों पहले सगाई हुई थी, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.