युजवेंद्र चहल की पत्नी 'हनुमान जी' के गाने पर डांस करती आईं नजर, Video पोस्ट कर बोलीं- इसका और इंतजार नहीं...

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

युजवेंद्र चहल की पत्नी 'हनुमान जी' के गाने पर डांस करती आईं नजर, Video पोस्ट कर बोलीं- इसका और इंतजार नहीं...

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • 'हनुमान जी' के गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अकसर अपने डांस वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में धनाश्री वर्मा ने अपना एक अलग ही वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह भगवान हनुमानजी के गाने पर धमाकेदार अंदाज में डांस कर रही हैं. वीडियो में धनाश्री (Dhanashree Verma Video) और उनके पार्टनर ने रेड कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है और साथ ही कैप भी लगाई हुई है.

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इस वीडियो में 'द लीजेंड ऑफ हनुमान (The Legend Of Hanuman Song)' के गाने पर डांस करती नजर आ रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए धनाश्री ने कैप्शन में लिखा, "मुझमें जो हनुमान जी का फैन है, वह इस शो का इंतजार नहीं कर पा रहा था." धनाश्री वर्मा के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि इससे पहले भी धनाश्री वर्मा अपने कई डांस वीडियो को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन डांस के जरिए भी उन्होंने अपनी जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की बीते साल दिसंबर के महीने में ही शादी हुई है. दोनों की शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. इससे पहले धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की बीते साल अगस्त महीने में सगाई हुई थी. उनकी सगाई की तस्वीरों ने फैंस को हैरान करके रख दिया था. धनाश्री और युजवेंद्र अकसर सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के लिए प्यार जाहिर करते हुए दिखाई देते हैं.