कोरोना के बढ़ते मामलों को देख परेशान हुईं देवेंद्र फडणवीस की पत्नी, बोलीं- काश में 45 की होती तो...

कोरोना (Coronavirus) को लेकर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की पत्नी अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह वैक्सीन लगवाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं.

कोरोना के बढ़ते मामलों को देख परेशान हुईं देवेंद्र फडणवीस की पत्नी, बोलीं- काश में 45 की होती तो...

अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) ने वैक्सीन को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • देवेंद्र फडणवीस की पत्नी का कोरोना वैक्सीन को लेकर ट्वीट हुआ वायरल
  • ट्वीट कर बोली- काश मैं 45 साल की होती
  • कोरोना के बढ़ते मामलों से हुईं परेशान
नई दिल्‍ली :

देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. आए दिन हजारों की संख्या में कोरोना वायरस केस सामने आ रहे हैं. बॉलीवुड कलाकारों के भी लगातार कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की खबरें आ रही हैं. हाल ही में कोरोना को लेकर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की पत्नी अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह वैक्सीन लगवाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. प्लेबैक सिंगर और बैंकर अमृता फडणवीस ने ट्वीट में कहा कि काश में 45 साल की या इससे ज्यादा के उम्र की होती.

अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) का वैक्सीन को लेकर किया गया ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही यूजर भी इसपर खूब कमेंट कर रहे हैं. अमृता फडणवीस ने अपने ट्वीट में लिखा, "अपनी जिंदगी में पहली बार मैं यह चाह रही हूं कि काश में 45 साल की या इससे ज्यादा के उम्र की होती. मैं वैक्सीन लगवाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. मेरे आसपास के सभी लोग कोरोना वायरस से प्रभावित हैं. कोरोना वायरस अपने सभी रूपों के साथ बहुत ही डरावना लग रहा है, जैसा पहले कभी नहीं था."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) का जन्म 9 अप्रैल, 1979 को हुआ था. वह एक इंडियन बैंकर के साथ-साथ एक गायक और सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं. एक्सिस बैंक में वह वाइस प्रेजि़डेंट के पद पर मौजूद हैं. अमृता फडणवीस ने एक सिंगर के तौर पर प्रकाश झा की फिल्म 'जय गंगाजल' में अपने गाने 'सब धन माटी' से की थी. उन्होंने मुंबई पुलिस के लिए आयोजित हुए उमंग 2017 और उमंग 2018 में भी परफॉर्म किया था. इसके अलावा उन्होंने एसिड अटैक पीड़ितों के लिए 'अलग मेरा रंग है' गाना भी गाया था.