विज्ञापन
Story ProgressBack

ना फिल्म रिलीज की ना ही ट्रेलर फिर भी 1000 करोड़ रुपये कमा लेंगी साउथ की ये पांच फिल्में

कमाई के मामले में भी साउथ की फिल्में बॉलीवुड फिल्मों को टक्कर देने जा रही हैं.साउथ के बड़े स्टार अब बॉलीवुड को कमाई के मामले में भी पीछे छोड़ने के लिए उतावले हो चले हैं.

Read Time: 3 mins
ना फिल्म रिलीज की ना ही ट्रेलर फिर भी 1000 करोड़ रुपये कमा लेंगी साउथ की ये पांच फिल्में
न फिल्म रिलीज की न ही ट्रेलर फिर भी 1000 करोड़ रुपये कमा लेंगी ये फिल्में
नई दिल्ली:

पिछले कुछ सालों में टॉलीवुड यानी साउथ की फिल्मों का खुमार दर्शकों पर चढ़ा हुआ है.  बाहुबली, केजीएफ, पुष्पा, आरआरआर जैसी फिल्मों ने साउथ इंडस्ट्री को बेहद लोकप्रिय और प्रॉफिटेबल इंडस्ट्री बना दिया है. अब लोग साउथ की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. देखा जाए तो कमाई के मामले में भी साउथ की फिल्में बॉलीवुड फिल्मों को टक्कर देने जा रही हैं.साउथ के बड़े स्टार अब बॉलीवुड को कमाई के मामले में भी पीछे छोड़ने के लिए उतावले हो चले हैं. चलिए आज उन अपकमिंग फिल्मों की बात करते हैं जो ना तो रिलीज हुई है और ना ही उनके ट्रेलर आए हैं लेकिन फिर भी ये फिल्में एक हजार करोड़ की कमाई कर सकती है.

पुष्पा 2
अल्लू अर्जुन की पुष्पा ने साउथ के साथ साथ हिंदी पट्टी में भी जमकर कमाई की थी. फिल्म की धमाकेदार सक्सेस के तुरंद बाद मेकर्स ने पुष्पा के दूसरे पार्ट को लेकर घोषणा कर दी थी. अल्लू अर्जुन के साथ इस फिल्म में रश्मिका मंदाना ने भी अहम रोल निभाया था. फिल्म का दूसरा पार्ट इसी साल रिलीज होने जा रहा है. पुष्पा के पार्ट 2 की स्ट्रीमिंग के लिए नेटफ्लिक्स के साथ डील हो चुकी है और ये डील 250 करोड़ रुपए में हुई है.

कल्कि 2898 एडी
बाहुबली फेम प्रभास के लीड रोल वाली फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD)  600 करोड़ में बनकर तैयार हो रही है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण जैसे बॉलीवुड स्टार भी हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक आ चुका है और इसके ओटीटी राइट्स 375 करोड़ में बिके हैं जो अब तक का रिकॉर्ड है. फिल्म को तेलुगु, तमिल और दूसरी दक्षिण भारतीय भाषाओं में रिलीज करने के लिए इस पैन इंडिया फिल्म के डिजिटल राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो ने 200 करोड़ रुपए में खरीदे हैं.

देवारा
जूनियर एनटीआर की मोस्ट अवेटेड फिल्म देवारा इसी साल अक्टूबर में रिलीज होने जा रही है और इस स्टार के फैंस में इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज है. बताया जा रहा है कि फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ साथ सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर भी अहम भूमिका में हैं. इस फिल्म को सभी भाषाओं में ओटीटी पर स्ट्रीम करने के राइट्स नेटफ्लिक्स ने 155 करोड़ रुपए में खरीदे हैं.

गेम चेंजर
आरआरआर से लोगों के चहेते बन चुके राम चरण की मोस्ट अवेटेड फिल्म गेम चेंजर भी इसी साल रिलीज हो रही है. फिल्म में राम चरण के साथ खूबसूरत कियारा आडवाणी नजर आएंगी. इस फिल्म को साउथ लैंग्वेज में स्ट्रीम करने के राइट्स प्राइम वीडियो ने खरीदे हैं जिसके लिए 105 करोड़ रुपए की डील हुई है. इसके अलावा उत्तर भारतीय भाषाओं के राइट्स जी 5 के खरीदने की बात सामने आ रही है.

ओजी (OG)
साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले पवन कल्याण ओजी के जरिए फिर से अपने फैंस के बीच क्रेज फैलाने आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म सितंबर में रिलीज होगी. नेटफ्लिक्स ने 90 करोड़ में इसकी स्ट्रीमिंग के राइट्स खरीद लिए हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
80s में इस एक्टर ने शादीशुदा होते हुए भी किया था हीरोइन को डेट, पहली पत्नी को छोड़ लिव इन में रहने का किया था फैसला
ना फिल्म रिलीज की ना ही ट्रेलर फिर भी 1000 करोड़ रुपये कमा लेंगी साउथ की ये पांच फिल्में
'महाराज' विवाद पर गुजरात हाई कोर्ट ने कहा- पहले फिल्म देखेंगे, फिर करेंगे फैसला
Next Article
'महाराज' विवाद पर गुजरात हाई कोर्ट ने कहा- पहले फिल्म देखेंगे, फिर करेंगे फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;