दीपिका पादुकोण ने किया बड़ा ऐलान, अब आपकी ब्यूटी और स्किन की खुद केयर करेंगी एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्मों में जबरदस्त पहचान हासिल करने के बाद अब बिजनेस में भी हाथ आजमाने जा रही हैं. दीपिका एक भारतीय लाइफस्टाइल ब्रांड लॉन्च करने की तैयारी में हैं, जिसकी पहुंच विदेशों तक होगी.

दीपिका पादुकोण ने किया बड़ा ऐलान, अब आपकी ब्यूटी और स्किन की खुद केयर करेंगी एक्ट्रेस

दीपिका पादुकोण फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्मों में जबरदस्त पहचान हासिल करने के बाद अब बिजनेस में भी हाथ आजमाने जा रही हैं. दरअसल, दीपिका एक भारतीय लाइफस्टाइल ब्रांड लॉन्च करने की तैयारी में हैं, जिसकी पहुंच विदेशों तक होगी. लॉन्च का पहला भाग ब्यूटी और स्किन केयर पर केंद्रित होगा. बता दें, दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं, जिन्हें हॉलीवुड में भी पहचान हासिल है. ऐसे में दीपिका ने ऐलान किया कि वे जल्द ही इस ब्रांड को लॉन्च करेंगी, जिसकी जड़े उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की तरह वैश्विक स्तर पर होंगी.

टाइम मैगजीन ने 2018 में दीपिका को दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक का दर्जा दिया था. इसके एक साल बाद एक्ट्रेस को मेंटल हेल्थ को लेकर लोगों के बीच जागरूकता बढ़ाने के लिए वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम क्रिस्टल अवार्ड भी मिला था. इतना ही नहीं, उन्हें 2018 और 2021 में वैराइटी की 'इंटरनेशनल वीमेन इम्पैक्ट रिपोर्ट' में फीचर किया गया था, जो दुनियाभर में एंटरटेनमेंट फील्ड से जुड़ी महिलाओं की अचीवमेंट को सेलिब्रेट करता है.  

7rt145co

इस बारे में बात करते हुए दीपिका पादुकोण कहती हैं, "मेरा मानना ​​है कि भारत की स्थिति हमेशा असाधारण रही है, जबकि बाकी दुनिया में हमारी जबरदस्त पहुंच है. हम एक ऐसा देश हैं जो मूल्यों, संस्कृति और विरासत में समृद्ध है और जिस पर हमें बेहद गर्व है. इसलिए हमारा प्रयास एक ऐसे ब्रांड को लाना है, जिसकी जड़ें भारत में होते हुए भी इसकी पहुंच और अपील ग्लोबल हो”. उम्मीद की जा रही है कि दीपिका का यह ब्रांड 2022 में लॉन्च हो जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com