ऋतिक रोशन ने शेयर किया ऐसा वीडियो, दीपिका पादुकोण को कहना पड़ा- मेरे लिए रुको

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन जल्द ही फाइटर फिल्म में एक्शन भरे अंदाज में नजर आएंगे. लेकिन ऋतिक के वीडियो पर दीपिका का कुछ इस तरह रिएक्शन आया है.

ऋतिक रोशन ने शेयर किया ऐसा वीडियो, दीपिका पादुकोण को कहना पड़ा- मेरे लिए रुको

ऋतिक रोशन के वीडियो पर दीपिका पादुकोण का यूं आया कमेंट

नई दिल्ली :

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) देश की पहली एरियल एक्शन ड्रामा 'फाइटर' की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. सुपरस्टार की लोकप्रियता और सोशल मीडिया पर युवाओं के साथ जुड़ाव को देखते हुए, ऋतिक ने अपने और क्रू के साथ एक बीटीएस बिंज-मील वीडियो अपने फैन्स के साथ शेयर की. इसमें टीम को बर्गर, फ्राइज खाते और शूटिंग से समय निकाल कर साइट्स को एंजॉय करते देखा जा सकता है. हाल में ऋतिक रोशन ने अपने एक फनी पोस्ट में इसे शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे एक ऐसी टीम मिली, जिसे खाने से उतना ही प्यार है जितना मुझे. फूडीज असेंबल.' इस वीडियो पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का कमेंट आया है. 

देश के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक माने जाने वाले ऋतिक के फूडी-साइड की झलक पेश करने वाले इस वीडियो को देख उनके सभी सोशल मीडिया फैन्स हैरान हैं, हालांकि वो एक्टर की इस फन साइड को भी खूब एंजॉय कर रहें है. ऋतिक ने अक्सर हमें अपना यह पक्ष दिखाया है जिसमें उन्होंने समोसे के लिए अपने प्यार के बारे को जाहिर किया और शूटिंग के दौरान खाने के मेन्यू कार्ड को गंभीरता से देखा.

ऋतिक रोशन की फाइटर की को-स्टार दीपिका पादुकोण, जो खुद भी खाने की शौकीन हैं, वीडियो का जवाब देने वालों में सबसे पहले थीं, उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा है 'वेट फॉर मी.' ऐसे में फैंस दोनों को बड़े पर्दे पर एक साथ देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और फाइटर के साथ आखिरकार ऐसा ही होने जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : नील नितिन मुकेश स्पॉट हुए मुंबई में, फैमिली संग बिताया क्वालिटी टाइम