पठान के लिए फैंस का रिएक्शन देखने थियेटर पहुंची दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस को फेस छिपाते देख फैंस बोले- 'यह दीपिका है या राज कुंद्रा' 

पठान के बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक रिकॉर्ड करने के बीच दीपिका पादुकोण एक थियेटर में फैंस का रिएक्शन देखने पहुंची, जिसका वीडियो देखकर फैंस कन्फ्यूज होते दिख रहे हैं.

पठान के लिए फैंस का रिएक्शन देखने थियेटर पहुंची दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस को फेस छिपाते देख फैंस बोले- 'यह दीपिका है या राज कुंद्रा' 

पठान पर फैंस का रिएक्शन देखने पहुंची दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की पठान रिलीज होने के साथ ही नए नए रिकॉर्ड बनाती दिख रही है. जहां भारत में फिल्म 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है तो वहीं दुनिया में फिल्म का कलेक्शन 400 करोड़ हो चुका है. वहीं फैंस का शुक्रिया कहने के लिए शाहरुख खान कभी ऑनलाइन तो कभी मन्नत की बालकनी पर स्पॉट होते हुए दिख रहे हैं. हालांकि वह मीडिया इंटरव्यू के लिए राजी नहीं हो रहे हैं. इसी बीच पठान की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बीती शाम एक थियेटर में शिरकत करती नजर आईं, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

थियेटर पहुंची दीपिका पादुकोण

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दीपिका पादुकोण मुंबई के बांद्रा में स्थित गेयटी गैलेक्सी में नजर आ रही हैं. इस दौरान वह पठान के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने फिल्म थियेटर पहुंची. जहां वह काले आउटफिट में एक टोपी और मास्क से चेहरा छिपाती नजर आईं. हालांकि सुरक्षाकर्मी उन्हें फैंस की भीड़ से बचाते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन वीडियो में एक्ट्रेस की आंखे देखकर लग रहा है कि वह बेहद खुश हैं.

फैंस ने दिया ये रिएक्शन 

पैपराजी की ये वीडियो देखकर फैंस भी अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, वह अपना फेस क्यों छिपा रही हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, मुझे समझ नहीं आ रहा है कि यह दीपिका पादुकोण है या राज कुंद्रा. तीसरे यूजर ने लिखा, मुंह ही छिपाना था तो मीडिया को क्यों बुलाया. हालांकि एक्ट्रेस के फैंस ने उनके लुक की भी तारीफ की है.

rl1ihtb8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान, जॉन अब्राहम स्टारर पठान ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. वहीं एक के बाद एक नए रिकॉर्ड बनाती दिख रही है. इतना ही नहीं पठान ने बाहुबली 2, केजीएफ 2, दंगल जैसी फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है.