विज्ञापन
This Article is From Sep 12, 2017

क्‍या होगी अनुष्‍का शर्मा की 'परी' से दीपिका पादुकोण की 'पद्मावती' की टक्‍कर...?

'पद्मावती' अगले साल फरवरी में रिलीज होगी और इसी 9 फरवरी को अनुष्‍का शर्मा के प्रोडक्‍शन हाउस की फिल्‍म 'परी' रिलीज होने वाली है.

क्‍या होगी अनुष्‍का शर्मा की 'परी' से दीपिका पादुकोण की 'पद्मावती' की टक्‍कर...?
अनुष्‍का शर्मा और रणवीर सिंह फिल्‍म 'बैंड बाजा बारात' में साथ नजर आ चुके हैं.
नई दिल्‍ली: संजय लीला भंसाली 'बाजीराव मस्‍तानी' के बाद एक बार फिर 'पद्मावती' के साथ इतिहास के पन्नों की कहानी को पर्दे पर उतारने की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्‍म में फिर से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी नजर आने वाली है. ऐसे में न‍िर्देशक से लेकर एक्‍टर्स तक सभी इस फिल्‍म के लिए कड़ी मेहनत करते नजर आ रहे हैं. इस फिल्‍म में भंसाली के कैमरे से पहली बार शाहिद कपूर भी नजर आने वाले हैं. अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट नवंबर में तय मानी जा रही थी, लेकिन अब यह सामने आया है कि यह मल्‍टीस्‍टार फिल्‍म इस साल नहीं बल्कि अगले साल रिलीज होने वाली है. रिलीज डेट आगे बढ़ाए जाने के चलते अब बॉक्‍स ऑफिस पर रणवीर-दीपिका की यह जोड़ी, अनुष्‍का शर्मा से भिड़ने वाली है.

यह भी पढ़े: क्‍या...? 'पद्मावती' के चक्‍कर में रणवीर सिंह को खाने पड़े 24 थप्‍पड़?
 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'पद्मावती' अगले साल फरवरी में रिलीज होगी और इसी 9 फरवरी को अनुष्‍का शर्मा के प्रोडक्‍शन हाउस की फिल्‍म 'परी' रिलीज होने वाली है. फिलहाल मेकर्स ने फिल्म को फरवरी 2018 में रिलीज करने का प्लान बनाया है. अनुष्‍का शर्मा की फिल्‍म 'परी' के साथ अभी तक कोई बड़ी फिल्‍म रिलीज नहीं हो रही है. बता दें कि 'पद्मावती' को 17 नवंबर को रिलीज किया जाना था, लेकिन फिल्म को लेकर लगातार हो रही देरी के कारण इसकी रिलीज डेट बदलकर अगले साल कर दी गई है.

यह भी पढ़े: दीपिका पादुकोण के कारण रुकी हुई है 'पद्मावती' की शूटिंग, जल्द होगी शुरू

आपको याद दिला दें कि राजस्थान में फिल्म की शूटिंग के दौरान राजपूत करणी सेना ने इस फिल्‍म का विरोध किया था और फिल्‍म के सेट पर जमकर तोड़फोड़ की थी. इसके बाद इस फिल्‍म का पूरा नया सेट महाराष्‍ट्र में बनाया गया और वहां शूटिंग शुरू की गई. इन घटनाओं के चलते फिल्‍म की शूटिंग में देरी हो गई. हालांकि फिल्म के महत्वपूर्ण हिस्सों को शूट किया जा चुका है, लेकिन, पोस्ट प्रोडक्शन के काम में अभी काफी समय लगेगा.

VIDEO: EXCLUSIVE: अर्जुन रामपाल बोले-लाइफ की सबसे कठिन फिल्म रही 'डैडी'



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
GOAT Box Office Collection Day 3: द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का नहीं खत्म हुआ है जलवा, तलपती विजय की फिल्म ने 3 दिन में कमाए इतने करोड़
क्‍या होगी अनुष्‍का शर्मा की 'परी' से दीपिका पादुकोण की 'पद्मावती' की टक्‍कर...?
सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल ने एक्ट्रेस से करवाया ऐसा काम जिसके बारे में उन्होंने कभी सपने में नहीं सोचा था
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल ने एक्ट्रेस से करवाया ऐसा काम जिसके बारे में उन्होंने कभी सपने में नहीं सोचा था
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com