दीपिका पादुकोण से पूछा- 'छपाक' में रणवीर सिंह का भी पैसा लगा है? एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

खबरों के मुताबिक, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को लेकर यह सवाल किया गया. इस पर एक्ट्रेस ने सॉलिड जवाब दिया है.

दीपिका पादुकोण से पूछा- 'छपाक' में रणवीर सिंह का भी पैसा लगा है? एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अपकमिंग फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने खूब पसंद किया है. हाल ही में फिल्म का टाइटल ट्रैक भी लॉन्च किया गया. इस दौरान दीपिका पादुकोण कई बातों को लेकर असहज दिखीं. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, 'छपाक' का टाइटल ट्रैक लॉन्च होने के दौरान एक्ट्रेस से कहा गया कि इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का भी पैसा लगा है, 'क्योंकि घर का पैसा है'. यह सवाल सुनकर दीपिका ने बहुत देर तक जवाब नहीं दिया और चुप्पी साधे रखी.

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने New Year पर पहनी इतनी महंगी ड्रेस, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश...

फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के को-एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) से बाद में पूछा गया कि दीपिका पादुकोण फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं और रणवीर सिंह भी एक तरह से प्रोड्यूसर हैं क्योंकि घर का पैसा लगा है. यह सवाल दोबारा आने के बाद दीपिका ने अपनी चुप्पी तोड़ी और कहा, "एक्सक्यूज मी. ये किसने बोला? मेरा खुद का पैसा है और मेरी मेहनत है ये." दीपिका पादुकोण को लेकर मीडिया में ऐसी खबरें चल रही हैं.

करण देओल को जिम में ट्रेनिंग देते नजर आए धर्मेंद्र, वायरल हुआ Video

बता दें कि बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है. ऐसे में फिल्म की रिलीज में ज्यादा वक्त नहीं बचा है. इस मूवी में एक्ट्रेस एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका अदा करेंगी. फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसे भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. इससे अलग दीपिका पादुकोण जल्द ही 83 में भी दिखाई देंगी. 83 में एक्ट्रेस अपने पति रणवीर सिंह के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...