90s के विलेन डैनी के बेटे नहीं किसी हीरो से कम, वीडियो देख फैंस बोले- घातक के विलेन का बेटा तो...

डैनी के बाद अब उनके बेटे भी इंडस्ट्री में कदम रख चुके हैं. डैनी के बेटे रिनजिंग ने एक्टिंग की दुनिया में एंट्री कर ली है. रिनजिंग अपनी पहली ही फिल्म में जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आए थे. रिनजिंग लुक्स के मामले में टाइगर श्रॉफ को भी टक्कर देते हैं.

90s के विलेन डैनी के बेटे नहीं किसी हीरो से कम, वीडियो देख फैंस बोले- घातक के विलेन का बेटा तो...

पापा डैनी डेंजोंगप्पा की तरह हैंडसम दिखते हैं बेटे रिनजिंग

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर डैनी डेंजोंगप्पा अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीत चुके हैं. डैनी ने विलेन बनकर लोगों में अपना खौफ कायम कर दिया था. बड़े-बड़े स्टार्स डैनी के साथ काम करने के लिए तरसते हैं. डैनी के बाद अब उनके बेटे भी इंडस्ट्री में कदम रख चुके हैं. डैनी के बेटे रिनजिंग डेंजोंगप्पा ने एक्टिंग की दुनिया में एंट्री कर ली है. रिनजिंग अपनी पहली ही फिल्म में जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आए थे. रिनजिंग लुक्स के मामले में टाइगर श्रॉफ को भी टक्कर देते हैं.


लुक्स में देते हैं एक्टर्स को टक्कर
रिनजिंग डेंजोंगप्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं वो आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. रिनजिंग अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं. उनकी फिटनेस वीडियो देखकर कहा जा सकता है कि वर्कआउट के मामले में वो टाइगर को टक्कर देते हैं.
 

फैंस करते हैं ढेर सारे कमेंट
रिनजिंग के फोटोज पोस्ट होते ही वायरल हो जाते हैं. फैंस इन पर ढेर सारे कमेंट करते हैं. एक ने लिखा- एक्शन हीरो. वहीं दूसरे ने लिखा- बॉलीवुड का फ्यूचर. एक ने लिखा- लव लव लव. रिनजिंग के पोस्ट पर लाखों फैंस लाइक करते हैं.

वर्कफ्रंट पर क्या है नया

वर्कफ्रंट की बात करें तो रिनजिंग आखिरी बार स्क्वाड में ही नजर आए थे. उसके बाद से वो किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आए हैं. फैंस को उनके प्रोजेक्ट्स का इंतजार है. हालांकि रिनजिंग ने अभी तक अपने किसी नए प्रोजेक्ट को लेकर फैंस को अपडेट नहीं दिया है. जल्द ही वो अपने प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट कर सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला