'दामिनी' में ऋषि कपूर की हिरोइन मीनाक्षी शेषाद्रि का बदल गया है पूरा लुक, ताजा तस्वीरें देख हैरान हुए फैंस बोले- ये सच में आप ही हो क्या ?

मीनाक्षी शेषाद्रि पर्दे पर भले ही ना नजर आती हों, लेकिन वे फैंस के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं. फिलहाल उनकी तजा तस्वीरें देख फैंस काफी हैरान हो गए हैं.

'दामिनी' में ऋषि कपूर की हिरोइन मीनाक्षी शेषाद्रि का बदल गया है पूरा लुक, ताजा तस्वीरें देख हैरान हुए फैंस बोले- ये सच में आप ही हो क्या ?

'दामिनी' में ऋषि कपूर की हिरोइन मीनाक्षी शेषाद्रि का बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली :

मीनाक्षी शेषाद्रि बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस रही हैं जिन्होंने ना केवल अपनी एक्टिंग से बल्कि अपने अंदाज और खूबसूरती से फैंस का दिल जीत लिया था. 80 और 90 के दशक में सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली मीनाक्षी फिलहाल तो फिल्मों से दूर हैं, मीनाक्षी शेषाद्रि ने कई बड़े सितारों के साथ फिल्मों में काम किया है. जिसमें से एक है 'दामिनी'. बता दें कि इस फिल्म के किरदार और अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया था. यह फिल्म साल 1993 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को तकरीबन 28 साल होने जा रहे हैं और इन 28 सालों में एक्ट्रेस का लुक भी पूरा बदल गया है. तो चलिए देखते हैं कि आज कैसी दिखती हैं शेखर की दामिनी.

मीनाक्षी शेषाद्रि पर्दे पर भले ही ना नजर आती हों, लेकिन वे फैंस के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं. मीनाक्षी आए दिनों अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ ना कुछ जरूर शेयर करती हैं. वहीं उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीर में वे डॉगी के साथ खेलती नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में वे लाल रंग के टी-शर्ट में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस काफी हैरान हो गए हैं. एक फैन ने कमेंट कर पूछा ये सच में आप ही हो क्या ? यकीन नहीं हो रहा. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- आप तो पूरी ही बदल गईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मीनाक्षी शेषाद्रि के काम की बात करें तो उन्हें 1997 में दो राहें में आखिरी बार देखा गया था. इसके अलावा वे कई बड़ी फिल्में कर चुकी हैं जैसे 'घातक', 'ड्यूट', 'आदमी खिलौना है' 'अकेला', 'जुर्म', 'बेटी', 'दो गुलाब', 'लव मैरिज'.