दहाड़ रिव्यू: एक्टिंग से लेकर डायरेक्शन तक हर मोर्चे पर दहाड़ती है सोनाक्षी सिन्हा की वेब सीरीज

Dahaad Review: सोनाक्षी सिन्हा की ओटीटी पर डेब्यू सीरीज दहाड़ अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है. जानें कैसी है सीरियल किलर को लेकर बुनी गई यह कहानी.

दहाड़ रिव्यू: एक्टिंग से लेकर डायरेक्शन तक हर मोर्चे पर दहाड़ती है सोनाक्षी सिन्हा की वेब सीरीज

जानें कैसी है सोनाक्षी सिन्हा की वेब सीरीज 'दहाड़'

खास बातें

  • अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है वेब सीरीज
  • रीमा कागती ने की है डायरेक्ट
  • सोनाक्षी सिन्हा का ओटीटी डेब्यू
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा की वेब सीरीज 'दहाड़' अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है. इस वेब सीरीज को रीमा कागती ने डायरेक्ट किया है. 'दहाड़' में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा विजय वर्मा, सोहम शाह और गुलशन देवैया भी हैं. इस वेब सीरीज को देखकर कहा जा सकता है कि लंबे समय बाद ओटीटी पर हिंदी में कोई ऐसी वेब सीरीज आई है जो एक्टिंग और कहानी से लेकर डायरेक्शन तक के मोर्चे पर इम्प्रेस करती है. रीमा कागती ने सीरियल किलर की कहानी को परदे पर दिखाया है और जिस तरीक से पूरी कहानी को पिरोया है, वह काबिलेतारीफ है क्योंकि कहीं भी कुछ जटिल या उलझाया नहीं है.

सोनाक्षी सिन्हा की वेब सीरीज 'दहाड़' की कहानी

अमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'दहाड़' की कहानी राजस्थान के मंडावा के पुलिस थाने की है. जिसमें सोनाक्षी सिन्हा पुलिस इंस्पेक्टर है. जो दबंग है और काम को लेकर सीरियस भी. गुलशन देवैया उसका बॉस है और सोहम शाह साथी इंस्पेक्टर. थाने में कई केस आते हैं, जिसमें समाज में व्याप्त जातिगत भेदभाव और धर्म के आधार पर निशाना बनाने की बात सामने आती है. मंडावा समेत कई इलाकों से लड़कियां घर छोड़कर अपने प्रेमी के साथ भाग जाती हैं और फिर उनका कोई पता नहीं चलता है. एक केस की गुत्थी को सुलझाते हुए सोनाक्षी सिन्हा और उनके साथ एक सीरियल किलर का पता लगा बैठते हैं जो लड़कियों को प्रेम में फंसाकर मौत के घाट उतार देता है. कहानी की दिलचस्प बात यह है कि इसमें कुछ भी लंबे समय तक छिपा नहीं रहता है. सीरियल किलर का इशारा भी मिल जाता है, उसके बावजूद डायरेक्टर ने कहानी में कसावट रखी है और रोमांच को कम नहीं होने दिया है. 

'दहाड़' में एक्टिंग

सोनाक्षी सिन्हा ने दहाड़ के जरिये ओटीटी पर डेब्यू किया है. उनकी एक्टिंग शानदार है. अंजलि भाटी के किरदार में वह खूब जंचती भी हैं. सोहम शाह हर बार की तरह बाजी मार ले गए हैं. उन्होंने पुलिस इंस्पेक्टर के कैरेक्टर की बारीकियों को अच्छे से पकड़ा है. गुलशन देवैया ने भी अच्छा काम किया है. लेकिन विजय वर्मा फिल्म की जान हैं. उनकी एक्टिंग को इस वेब सीरीज की वजह से काफी समय तक याद रखा जाएगा. वह जिस सहजता के साथ अपने किरदार में नजर आते हैं, वह इस वेब सीरीज की खासियत है. 

'दहाड़' वेब सीरीज को लेकर वर्डिक्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्टिंग के मोर्चे पर दहाड़ कतई निराश नहीं करती है. डायरेक्टर ने कहानी और पात्रों को कसकर पकड़े रखा है. क्राइम थ्रिलर और सीरियल किलर को लेकर बनी वेब सीरीज में जिस तरह का पेस और थ्रिल होना चहिए वह दहाड़ में है. इस तरह दहाड़ क्राइम और सीरियल किलर जॉनर का कंटेंट देखने वाले दर्शकों के लिए मस्ट वॉच वेब सीरीज है.
 
रेटिंग: 3.5/5 स्टार
डायरेक्टर: रीमा कागती
कलाकार: सोनाक्षी सिन्हा, विजय वर्मा, सोहम शाह और गुलशन देवैया