विज्ञापन
This Article is From Sep 02, 2022

कटपुतली रिव्यू: जानें कैसी है अक्षय कुमार की 'कटपुतली', ओटीटी पर हुई है रिलीज

Cuttputlli: जानें कैसी है अक्षय कुमार, रकुल प्रीत सिंह और सरगुन मेहता की 'कटपुतली', पढ़ें मूवी रिव्यू.

कटपुतली रिव्यू: जानें कैसी है अक्षय कुमार की 'कटपुतली', ओटीटी पर हुई है रिलीज
Cuttputlli: जानें कैसी है कटपुतली
नई दिल्ली:

Cuttputlli Movie Review: अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' 11 अगस्त को रिलीज हुई थी. फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हश्र हुआ. उसके तुरंत बाद ही खबर आई कि उनकी फिल्म 'कटपुतली' ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. सुनकर फैन्स को शॉक लगा, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर सुपरस्टार को लगे शॉक का ही नतीजा था कि फिल्म को रिलीज के ऐलान के 10 दिन के अंदर ही ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया. फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म 'रतसासन' की हूबहू कॉपी है. वैसे अक्षय कुमार राउडी राठौर जैसी साउथ की रीमेक से बॉक्स ऑफिस पर गरदा उड़ा चुके हैं. लेकिन इस बार उनका कॉन्फिडेंट हिला हुआ था, और सही ही किया कि फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया क्योंकि फिल्म डायरेक्शन से लेकर ट्रीटमेंट तक के मोर्चे पर औसत ही है. 

अक्षय कुमार की 'कटपुतली' कहानी कसौली की है. अक्षय कुमार फिल्ममेकर बनना चाहता है, लेकिन कहानी से समझौता नहीं करना चाहता. इसलिए प्रोड्यूसर की बात नहीं मानता है. फिर एक दिन सोचता है और पुलिस अफसर बन जाता है (काश ऐसा सच में हो पाता). उसके पुलिस अफसर बनते ही, हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत पहाड़ियों में सीरियल किंलिंग शुरू हो जाती है और किशोर लड़कियों को मौत के घाट उतारा जाता है. अब पुलिस का काम इस सीरियल किलर को पकड़ना है. अक्षय कुमार के पास सीरियल किलर की कहानियां लिखने का अनुभव है तो इस तरह वह केस की तह में जाने की कवायद शुरू कर देता है. है न मजेदार. बस इस तरह डायरेक्टर सीरियल किलिंग पर फिल्म बनाते हैं, लेकिन लॉजिक को पीछे छोड़कर इमोशंस पर चलते हैं. 

'कटपुतली' में अक्षय कुमार ने ठीक-ठाक काम किया है, लेकिन उनके रोल में एनर्जी मिसिंग लगती है. रकुल प्रीत सिंह के लिए फिल्म में कुछ भी खास करने के लिए नहीं था. हालांकि पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस सरगुन मेहता अपने किरदार में जमती हैं. वे जिस तरह से अक्षय की क्लास लेती हैं, वह बहुत ही मजेदार सीन हैं. कुल मिलाकर 'कटपुतली' एक शानदार फिल्म की एवरेज रीमेक है जो अक्षय कुमार के फैन्स को जरूर पसंद आ सकती है. फिल्म को देखते हुए यही सवाल जेहन में आता है कि अगर शानदार ओरिजिनल मौजूद है, तो फिर औसत रीमेक क्यों देखें?

रेटिंग: 2/5 स्टार
डायरेक्टर: रंजीत तिवारी
कलाकार: अक्षय कुमार, रकुल प्रीत सिंह, चंद्रचूड़ सिंह, ऋषिता भट्ट और सरगुन मेहता

VIDEO: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Squid Game Season 2 Trailer: नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज स्क्विड गेम 2 का ट्रेलर रिलीज, पैसों के लिए शुरू हुआ मौत का खेल
कटपुतली रिव्यू: जानें कैसी है अक्षय कुमार की 'कटपुतली', ओटीटी पर हुई है रिलीज
मय्यत में जाना पसंद नहीं करती थी ये एक्ट्रेस, लेकिन इन दो सितारों की मौत पर नहीं रोक पाई खुद को
Next Article
मय्यत में जाना पसंद नहीं करती थी ये एक्ट्रेस, लेकिन इन दो सितारों की मौत पर नहीं रोक पाई खुद को
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com