गिनेज बुक में इस विदेशी सिंगर के नाम दर्ज हैं सबसे ज्यादा रिकॉर्ड, मडोना को मिले हैं सबसे कम नंबर, टॉप पर है म्यूजिक की ये मलिका

गिनेज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने एक नई लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में उन सिंगर्स के नाम हैं जो संगीत की दुनिया की मलिका हैं.

गिनेज बुक में इस विदेशी सिंगर के नाम दर्ज हैं सबसे ज्यादा रिकॉर्ड, मडोना को मिले हैं सबसे कम नंबर, टॉप पर है म्यूजिक की ये मलिका

गिनेज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने जारी की लिस्ट

नई दिल्ली:

गिनेज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने रिकॉर्ड्स की एक नई लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में उन सिंगर्स के नाम हैं जो संगीत की दुनिया की मलिका हैं. हॉलीवुड में पॉपुलर इन सिंगर्स में से किसके पास कितने रिकॉर्ड हैं, गिनेज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्डस ने उसी की जानकारी साझा की है जो थोड़ी चौंकाने वाली है. मडोना और बियोंसे जैसी सिंगर्स रिकॉर्ड होल्ड करने के मामले में बुरी तरह पिछड़ी हुई हैं. सबसे ऊपर जिस सिंगर का नाम है वो यूजर्स को भी चौंका रहा है. इंस्टाग्राम पर शेयर हुई लिस्ट से बहुत से यूजर्स सहमत नहीं हैं. हालांकि कुछ लिस्ट में टॉप करने वाली सिंगर की दिल खोलकर तारीफ भी कर रहे हैं.

गिनेज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने जो लिस्ट शेयर की है, उस लिस्ट के मुताबिक सिंगिंग क्वीन्स में सबसे टॉप पर हैं टेलर स्विफ्ट. जिनके नाम दर्ज हैं 69 रिकॉर्ड्स. इसके बाद दूसरे नंबर पर नाम है अडेल का, जिनके नाम 44 रिकॉर्ड दर्ज हैं. वाका वाका फेम शकीरा इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर जगह बना पाई हैं उनके नाम दर्ज हैं 21 गिनज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड. चौथे नंबर पर आई हैं बियोंसे. जिनके नाम पर बीस अलग-अलग रिकॉर्ड दर्ज हैं. और, सबसे आखिरी नाम यानी पांचवां नाम है मडोना का. जिनके नाम महज 16 रिकॉर्ड ही दर्ज हैं. ये लिस्ट शेयर करते हुए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया है कि ये हैं म्यूजिक की मलिका, जिनके नाम दर्ज हैं कई इंप्रेसिव गिनेज वर्ल्ड रिकॉर्ड टाइटल्स.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस लिस्ट पर यूजर्स ने अपनी अपनी राय पेश की है. एक यूजर ने लिखा कि उसे टेलर स्विफ्ट पसंद है लेकिन अब वो ओवर रेटेड हो चुकी हैं. एक यूजर ने लिखा कि सबसे ज्यादा रिकॉर्ड्स का ये मतलब नहीं है कि वो बेहतर ही होंगी. एक यूजर ने टेलर स्विफ्ट के नाम साथ फायर इमोजी बनाकर अपने इमोशन्स शेयर किए हैं. कुछ यूजर्स का सवाल ये है कि टेलर स्विफ्ट के रिकॉर्ड मडोना से ज्यादा कैसे हो सकते हैं.