कॉस्टयूम डिजाइनर तलविंदर सिंह सिंगर बॉर्बी मान के साथ करेंगे, बनाएंगे स्टाइलिश

सेलेब्रिटी डिजाइनर तलविंदर सिंह अपनी उम्दा डिजाइनिंग और कलाकारों को नई-नई लुक देने के लिए जाने जाते हैं.

कॉस्टयूम डिजाइनर तलविंदर सिंह सिंगर बॉर्बी मान के साथ करेंगे, बनाएंगे स्टाइलिश

नई दिल्ली:

कैसे कोई पर्सनैलिटी किसी आउटफिट में स्टाइलिश दिखेगी. कैसे उसकी लुक्स को ओर बेहतर दिखाया जा सकता है और कैसे इस स्टाइल को यादगार बनाया जा सकता है. इसी में माहिर हैं सेलेब्रिटी डिजाइनर तलविंदर सिंह. जो अपनी उम्दा डिजाइनिंग और कलाकारों को नई-नई लुक देने के लिए जाने जाते हैं. लुधियाना से संबंधित तलविंदर का नाम सिर्फ पंजाब तक ही नहीं बल्कि मुंबई की गलियों से निकलते हुए पूरे संसार में छा रहा है. हर दिन नए-नए प्रोजैक्ट में काम करने वाले तलविंदर सिंह अब गायिका बार्बी मान के साथ काम करते दिखेंगे. तलविंदर उन्हें स्टाइलिंग देंगे, जिससे उनका लुक और भी सुंदर दिखे.

बार्बी मान के साथ अपने प्रोजैक्ट को लेकर ना सिर्फ तलविंदर उत्साहित हैं, बल्कि बार्बी मान खुद भी उनकी स्टाइलिंग को काफी मानती हैं. इसीलिए आगामी गीतों के लिए वह तलविंदर सिंह से स्टाइलिंग करवाएंगी. बार्बी का कहना है कि तलविंदर काफी देर से इंडस्ट्री संग जुड़े हैं, जिनका काम ही उनकी पहचान है. उनका अच्छा नाम है। बस इसी कारण मुझे भी लगा कि मैं उनसे स्टाइलिंग करवाकर अपनी लुक को ओर बेहतर बना सकूं. तलविंदर भी कहते हैं कि कलाकारों को स्टाइल करना उन्हें काफी अच्छा लगता है, जो उनका पैशन व प्रोफैशन है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कई म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में कार्य कर चुके तलविंदर का नाम व काम किसी से छुपा नहीं है. बॉलीवुड के कई कलाकारों की पर्सनल स्टाइलिंग कर करते हैं, जिसके पीछे उनका क्रिएटिव दिमाग है, जो ट्रेंड के अनुसार ही स्टाइलिंग के लिए जाने जाते हैं। इसमें अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगण, दिलजीत दोसांझ, परमीश वर्मा, बादशाह सहित अनेकों महान शख्सियतों के नाम शामिल हैं, जो उनसे स्टाइलिंग करवा चुके हैं. उनकी फिल्मों व गीतों को राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिली है, जिन्होंने कई अवॉर्ड भी प्राप्त किए.