जावेद अख्तर के खिलाफ शिकायत दर्ज, दिल्ली हिंसा पर की थी टिप्पणी

बिहार में बेगूसराय की एक अदालत में मशहूर गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के खिलाफ दिल्ली दंगे के मद्देनजर एक टिप्पणी को लेकर परिवाद पत्र दाखिल किया गया है.

जावेद अख्तर के खिलाफ शिकायत दर्ज, दिल्ली हिंसा पर की थी टिप्पणी

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

बिहार में बेगूसराय की एक अदालत में मशहूर गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के खिलाफ दिल्ली दंगे के मद्देनजर एक टिप्पणी को लेकर परिवाद पत्र दाखिल किया गया है. बेगूसराय के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी ठाकुर अमन कुमार की अदालत में बुधवार को स्थानीय वकील अमित कुमार ने परिवाद पत्र दाखिल किया है. परिवाद पत्र में अख्तर के खिलाफ आईपीसी की धारा 124 ए, 153 ए और 153 बी के तहत शिकायत दर्ज की गई है.

कैटरीना कैफ ने दी कार्तिक आर्यन को लेट होने पर सजा, उठक-बैठक करवाने के साथ मंगवाई माफी- देखें Video

परिवाद पत्र में दिल्ली में हुए दंगे को लेकर मीडिया में जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की एक टिप्पणी को लेकर आई खबर को आधार बनाया गया है. अमित ने बताया कि इस शिकायत के आधार पर इस मामले की अगली सुनवाई 25 मार्च को होगी.

सलमान खान ने जिम फोटो की शेयर, बोले- कोरोनावायरस खत्म हो जाए तब हाथ मिलाओ...

उन्होंने कहा कि जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने ट्वीट कर कहा था, "दिल्ली में कई लोग मारे गए, घर फूंके गए, दुकान लूट ली गई पर पुलिस सिर्फ एक घर को सील कर मालिक को खोज रही है. संयोग से उसका नाम ताहिर है. दिल्ली पुलिस को सलाम." अमित ने कहा है कि इस बयान को पढ़ने के बाद स्पष्ट है कि अख्तर हिंदुस्तान को जाति, संप्रदाय के नाम पर बांटने की कोशिश कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...