'सर्कस' का ‘करंट लगा रे’ गाने का टीजर हुआ रिलीज, वायरल हो रहा रणवीर-दीपिका का डांस

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का फिल्म 'सर्कस' के गाने 'करंट लगा रे' में उनका अपीयरंस फैंस को काफी पसंद आ रहा है, जिसके चलते कुछ ही मिनटों में टीजर को लाखों व्यूज मिल गए हैं.

'सर्कस' का ‘करंट लगा रे’ गाने का टीजर हुआ रिलीज, वायरल हो रहा रणवीर-दीपिका का डांस

दीपिका-रणवीर का करंट लगा रे गाने का टीजर हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जल्द ही फिल्म ‘सर्कस' (Cirkus) रिलीज होने वाली है, जिसके चलते वह सुर्खियों में हैं. इसी बीच फिल्म का नए गाने का टीजर रिलीज हो गया है, जिसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पति रणवीर सिंह के साथ डांस करते हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का फिल्म में ये अपीयरंस फैंस को काफी पसंद आ रहा है, जिसके चलते कुछ ही मिनटों में टीजर को लाखों व्यूज मिल गए हैं. साथ ही कमेंट पर फैंस गाने की तारीफ कर रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगा गाना

फिल्म ‘सर्कस' (Cirkus) के ट्रेलर के आखिरी में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को देखकर फैंस को जो खुशी हुई थी. वह अब इस फिल्म के नए गाने ‘करंट लगा रे'(Current Laga Re) का टीजर देखकर दोगुनी हो गई है. वहीं फैंस बेसब्री से इस गाने की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं. दरअसल, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने पोस्ट शेयर किया है, जिसमें गाने की वीडियो के साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, अब ... यह एक तारीफ का के लिए... कल मिलते हैं... इस के साथ दीपिका ने फैंस को बता दिया है कि कल यानी की 8 दिसंबर 2022 को गाना रिलीज होने वाला है. वहीं गाने में दीपिका और रणवीर को साथ देखकर फैंस एक्साइटेड हो गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों साउथ एक्टर प्रभास के साथ अपनी पहली फिल्म के की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं साल 2023 में वह शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में भी नजर आएंगी. इसके अलावा बात करें फिल्म सर्कस की तो यह 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, जिसमें रणवीर सिंह के साथ जैक्लीन फर्नांडिस भी नजर आएंगी. वहीं इस फिल्म के ट्रेलर को भी फैंस का अच्छा रिस्पौंस मिल रहा है.