मुंह में सिगार और आंखों पर ब्लैक गॉगल, नए लुक में नजर आए अल्लु अर्जुन, देखकर फैंस बोले- 'फायर है पुष्पा 2 न्यू लुक'

अल्लू अर्जुन साउथ सिनेमा के चर्चित कलाकारों में से एक हैं. उन्होंने कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीता है. अल्लू अर्जुन की सोशल मीडिया पर भी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है

मुंह में सिगार और आंखों पर ब्लैक गॉगल, नए लुक में नजर आए अल्लु अर्जुन, देखकर फैंस बोले- 'फायर है पुष्पा 2 न्यू लुक'

अल्लू अर्जुन

नई दिल्ली:

अल्लू अर्जुन साउथ सिनेमा के चर्चित कलाकारों में से एक हैं. उन्होंने कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीता है. अल्लू अर्जुन की सोशल मीडिया पर भी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है, यही वजह है जो उनकी अक्सर तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो होते रहते हैं. अब एक बार फिर से अल्लू अर्जुन की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे अभिनेता के फैंस खूब पसंद करते हैं. अल्लू अर्जुन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. 

उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अल्लू अर्जुन का अलग लुक और स्टाइल देखने को मिल रहा है. तस्वीर में दिग्गज अभिनेता मुंह में सिगार लगाए नजर आ रहे हैं. उन्होंने सन ग्लासेस भी लगाए हुए हैं. साथ ही ब्लैक जैकेट भी पहनी हुई है. तस्वीर में अल्लू अर्जुन का लुक देखते ही बन रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने खास कैप्शन भी लिखा है. 

अल्लू अर्जुन ने कैप्शन में लिखा, 'सिगार पीना सेहत के लिए बेहद हानिकारक है'. सोशल मीडिया पर अभिनेता की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.  अल्लू अर्जुन के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने कमेंट में लिखा, 'विक्रम सर जैसा.' दूसरे फैन ने लिखा, 'पुष्पा पार्ट 2.' तीसरे ने लिखा, 'फायर है पुष्पा 2 न्यू लुक.' इनके अलावा अल्लू अर्जुन के फैंस और कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण मनीष मल्होत्रा के शो में बने शोस्टॉपर