इस चीनी सिंगर को जानबूझकर खुद को कोरोना पॉजिटिव करना पड़ा भारी, हो गया ऐसा हाल

चीन के बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों ने भारत सहित पूरी दुनिया की एक बार फिर से चिंता बढ़ा दी है. ओमिक्रॉन वेरिएंट का सब वेरिएंट BF.7 चीन में तबाही मचा रहा है. चीन में लंबे वक्त से कोरोना वायरस ने आतंक मचाया हुआ है.

इस चीनी सिंगर को जानबूझकर खुद को कोरोना पॉजिटिव करना पड़ा भारी, हो गया ऐसा हाल

जानबूझकर खुद को कोरोना पॉजिटिव करना इस चीनी सिंगर को पड़ा भारी

नई दिल्ली:

चीन के बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों ने भारत सहित पूरी दुनिया की एक बार फिर से चिंता बढ़ा दी है. ओमिक्रॉन वेरिएंट का सब वेरिएंट BF.7 चीन में तबाही मचा रहा है. चीन में लंबे वक्त से कोरोना वायरस ने आतंक मचाया हुआ है. इस बीच चीन की मशहूर सिंगर जेन झांग को लेकर हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. खबर है कि उन्होंने खुद को कोरोना वायरस से संक्रमित किया. इस बात का खुलासा जेन झांग ने खुद सोशल मीडिया के जरिए किया.

जेन झांग ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि उन्होंने खुद को जानबूझकर कोरोना वायरस से संक्रमित किया. उन्होंने बताया है कि वह उस घर में गईं जहां कोरोना वायरस से संक्रमित कई लोग थे. इसके बाद जेन झांग को सिरदर्द, खांसी, बुखार और गले खराश सहित कोरोना के अन्य लक्षण महसूस हुए. हालांकि सिंगर ने यह भी दावा किया कि उनके यह लक्षण एक ही दिन में ठीक भी हो गए थे. इस खुलासे के बाद जेन झांग को सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हर किसी ने सोशल मीडिया पर जेन झांग के खिलाफ अपना गुस्सा निकाला. जिसके बाद उन्हें अपने विवादित पोस्ट डिलीट करना पड़ा और फैंस से माफी भी मांगनी पड़ी. जेन झांग ने यह भी खुलासा किया है उन्होंने जानबूझकर कर खुद को कोरोना वायरस से क्यों संक्रमित किया. जेन झांग ने कहा कि न्यू ईयर की शाम को उनका एक म्यूजिक प्रोग्राम है. उस वक्त वह इस तरह की बीमारी से संक्रमित न हों, इसलिए उन्होंने खुद को पहले ही संक्रमित कर ठीक कर लिया. हालांकि अपनी इस करतूत के लिए उन्होंने अपने फैंस से माफी मांग ली है.