विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 03, 2022

ऑस्कर से पहले भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'छेल्लो शो', पढ़ें पूरी डिटेल

भारत सरकार की ओर से फिल्म छेल्लो शो (द लास्ट शो) की 95वें अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय फीचर फिल्म की श्रेणी में नामांकित होने की आधिकारिक घोषणा हो चुकी है. फिल्म में भाविन रबारी, विकास बाटा, ऋचा मीणा, भावेश श्रीमाली, दीपेन रावल और राहुल कोली हैं मुख्य भूमिका में हैं.

Read Time: 3 mins
ऑस्कर से पहले भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'छेल्लो शो', पढ़ें पूरी डिटेल
ऑस्कर से पहले भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'छेल्लो शो'
नई दिल्ली:

भारत सरकार की ओर से फिल्म छेल्लो शो (द लास्ट शो) की 95वें अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय फीचर फिल्म की श्रेणी में नामांकित होने की आधिकारिक घोषणा हो चुकी है. फिल्म में भाविन रबारी, विकास बाटा, ऋचा मीणा, भावेश श्रीमाली, दीपेन रावल और राहुल कोली हैं मुख्य भूमिका में हैं. जब से फिल्म छेल्लो शो का नॉमिनेशन किया गया है, पूरे देश में इसकी चर्चा है, लोग इसे बड़े पर्दे पर देखने के लिए तैयार हैं. सभी ने पूरी टीम की तारीफ की और फिल्म के लिए अपना समर्थन दिया है.

हाल ही में फिल्म छेल्लो शो के ट्रेलर रिलीज होने के 24 घंटे के अंदर ही पूरी फिल्म इंडस्ट्री ने ऑस्कर के लिए इस फिल्म का समर्थन किया और शुभकामनाएं भेजीं हैं. ऐसे में अब सरकार और फिल्ममेकर ने छेल्लो शो को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया है. इस बात की जानकारी सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. फिल्म छेल्लो शो इस महीने 14 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

बात करें छेल्लो शो की कहानी की तो इसकी कहानी एक चाय बेचने वाले नौ साल के बच्चे की है, जो सिनेमा का दीवाना है. बच्चे को फिल्में देखने का काफी शौक रहता है. फिल्म की कहानी उस वक्त के हिसाब से गढ़ी गई है जब लोग सिनेमा को प्रोजेक्टर के जरिए देखते थे. फिल्म में बच्चा एक घटनाक्रम के बाद खुद से फिल्मों के प्रोजेक्ट बनाने की कोशिश करता है. कुल मिलाकर छेल्लो शो की कहानी उम्मीद और मासूमियत से भरी है. आपको बता दें कि फिल्म छेल्लो शो में वर्ल्ड प्रीमियर 20वें ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में पिछले साल 10 जून को हुआ था.

Watch: मलाइका अरोड़ा ने रैंप पर दिखाए कमाल के डांस मूव्स

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
63 साल पहले जब धर्मेंद्र ने बड़े पर्दे पर उतारी थी शर्ट, 15 हफ्तों तक थियेटर में चली थी ये फिल्म
ऑस्कर से पहले भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'छेल्लो शो', पढ़ें पूरी डिटेल
कल्कि 2898 एडी का वीकेंड का वार
Next Article
कल्कि 2898 एडी का वीकेंड का वार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;