छत्तीसगढ़ के माइकल जैक्सन ने तूफानी डांस से इंटरनेट पर मचाया तहलका, Video देख लोग बोले- यही है रियल टैलेंट

Chhattisgarh ka Michael Jackson: छत्तीसगढ़ का माइकल जैक्सन. जी हां इस वीडिओ को देखकर आप भी कुछ ऐसा ही कहेंगे. इस वीडियो में यह शख्स कमाल का डांस कर रहा है.

छत्तीसगढ़ के माइकल जैक्सन ने तूफानी डांस से इंटरनेट पर मचाया तहलका, Video देख लोग बोले- यही है रियल टैलेंट

Chhattisgarh ka Michael Jackson: मिलिए छत्तीसगढ़ के माइकल जैक्सन से

नई दिल्ली:

Chhattisgarh ka Michael Jackson: टैलेंट किसी खास सुविधा का मोहताज कभी नहीं रहा. यूं तो अब टीवी पर बड़े-बड़े डांस शो और डांसर देखने को मिलते हैं. कुछ टैलेंट ऐसे होते हैं जो गुरबत से निकलकर टीवी की स्क्रीन तक पहुंचते हैं और लोगों को इम्प्रेस करने में कामयाब होते हैं. लेकिन कुछ टैलेंट ऐसे भी होते हैं जिन्हें ये मौका नहीं मिल पाता. ऐसे टैलेंटेड लोगों का सहारा बनता है सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, जो दूर दराज में पनप रहे हुनरमंदों को भांपता है और वीडियो शेयर करता है. ऐसे ही एक डांस के हुनरबाज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसका डांस देख आप भी दांतों तले उंगलियां दबाने पर मजबूर हो जाएंगे. इस डांसर को देखकर आप भी यही कहेंगे- ये देसी माइकल जैक्सन है.

इंस्टाग्राम पर छत्तीसगढ़ के इस माइकल जैक्सन का वीडियो शेयर किया है तृप्ति सोनी नाम के इंस्टाग्राम हैंडल में. वीडियो में देख सकते हैं कि काली टी शर्ट में नजर आ रहा है एक शख्स किस तरह डांस कर रहा है. इस शख्स का नाम बताया जा रहा है फूलचंद मंझवार. इंस्टाग्राम हैंडल के मुताबिक ये शख्स छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले के पामगढ़ के गोधना गांव में रहता है. इस सुदूर इलाके में रहते हुए इस शख्स ने ये शानदार डांस सीखा है, जो लॉकिंग पॉपिंग के साथ साथ ब्रेक डांस की कुछ स्टेप्स भी कर रहा है और मून वॉक भी. इसलिए इसे छत्तीसगढ़ का माइकल जैक्सन ही लिखा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छत्तीसगढ़ के इस माइकल जैक्सन का जादू सोशल मीडिया पर साफ दिखाई दे रहा है. एक यूजर ने ये डांस देखकर लिखा कि हमारे भारत में टैलेंट की कहीं कोई कमी नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि यही असल टैलेंट है. एक यूजर ने कमेंट किया कि ऐसे टैलेंट को भी मंच मिलना ही चाहिए. एक यूजर ने दुआ की कि इस टैलेंट को दिल से सलाम है. ये वीडियो खूब वायरल हो और कलाकार को पहचान भी मिले.