Chhapaak Box Office Collection Day 8: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' नहीं मान रही हार, कमाए इतने करोड़

Chhapaak Box Office Collection Day 8: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'छपाक' (Chhapaak) बेहतरीन कहानी और शानदार एक्टिंग के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा करिश्मा नहीं कर सकी है लेकिन फिल्म धीमी गति से बॉक्स ऑफिस पर अपना सफर जारी रखे हुए हैं.

Chhapaak Box Office Collection Day 8:  दीपिका पादुकोण की 'छपाक' नहीं मान रही हार, कमाए इतने करोड़

Chhapaak Box Office Collection Day 8: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने कमाए इतने करोड़

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण की फिल्म है 'छपाक'
  • मेघना गुलजार ने की है डायरेक्ट
  • एसिड अटैक सरवाइवर की है कहानी
नई दिल्ली:

Chhapaak Box Office Collection Day 8: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'छपाक' (Chhapaak) बेहतरीन कहानी और शानदार एक्टिंग के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा करिश्मा नहीं कर सकी है लेकिन फिल्म धीमी गति से बॉक्स ऑफिस पर अपना सफर जारी रखे हुए हैं. 'छपाक' को रिलीज हुए आठ दिन हो चुके हैं, लेकिन 'छपाक (Chhapaak)' की रफ्तार समय के सुस्त पड़ती जा रही है. दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने पिछले आठ दिन में लगभग 30 करोड़ रुपये की कमाई की है.

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'छपाक (Chhapaak Box Office Collection)' ने निराश किया है और पहला हफ्ता काफी कमजोर रहा है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि फिल्म का दूसरा हफ्ता काफी मुश्किल रहने वाला है. 'छपाक' ने शुक्रवार को 4.77 करोड़, शनिवार को 6.90 करोड़, रविवार को 7.35 करोड़, सोमवार को 2.35 करोड़, मंगलवार को 2.55 करोड़, बुधवार को 2.61 करोड़ रुपये और गुरुवार को 2.55 करोड़ रुपये कमाए थे. जबकि शुरुआती अनुमान के मुताबिक, छपाक ने शुक्रवार को लगभग 2.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इस तरह फिल्म ने आठ दिन में लगभग 30-31 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'छपाक' (Chhapaak) का बजट लगभग 35 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छपाक (Chhapaak)' का कहानी मालती यानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की है. जो एसिड अटैक सरवाइवर है और इस घटना के बावजूद अपनी जिंदगी की जंग को पूरी ताकत और हिम्मत के साथ लड़ रही है. मालती की इस जंग में उसके साथी हैं अमोल (विक्रांत मैसे) और उनकी वकील (मधुरजीत सर्गी) हैं.