Chhano Maano: गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी का गुजराती सॉन्ग 'छानो मानो' हुआ रिलीज, देखें Video

गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी का म्यूजिक वीडियो 'छानो मानो' (Chhano Maano) दशहरा के मौके पर रिलीज कर दिया गया है.

Chhano Maano: गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी का गुजराती सॉन्ग 'छानो मानो' हुआ रिलीज, देखें Video

'छानो मानो' गाना रिलीज

नई दिल्ली:

गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी का म्यूजिक वीडियो 'छानो मानो' (Chhano Maano) दशहरा के मौके पर रिलीज कर दिया गया है. गाने में रास-गरबा के बेहतरीन लोक नृत्य के साथ राधा-कृष्ण की चिरस्थायी प्रेम कहानी का वर्णन करने वाला एक लुभावना रोमांटिक सॉन्ग हम सभी लिए सोने पर सुहागे की तरह है. व्हाइट पीकॉक फिल्म और सैंडस्टोन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित अभी रिलीज छानोमानो निश्चित रूप से प्रशंसकों के लिए एक बेहतरीन ट्रीट है. छानो मानो, गौतम और पंखुड़ी के पात्रों में सदाबहार प्रेम को दर्शाता है और सबसे ज्यादा दिलचस्प तो यह है कि पहली बार दोनों ने गुजराती म्यूजिक की रंगीन दुनिया में कदम रखा है. 

'छानो मानो' (Chhano Maano) सॉन्ग को एक बार जरूर देखिए, निश्चित रूप से सॉन्ग की धुन और वीडियो का खूबसूरत निर्देशन देख कर आप बार-बार सॉन्ग को देखना चाहेंगे. रास-गरबा ट्रैक की ज्यादातक शूटिंग झीलों के खबसूरत शहर उदयपुर में हुई है और वीडियो को भव्य पैमाने पर तथा बेहद प्रतिभाशाली उस्मान मीर साहब की उम्दा आवाज में शूट किया गया है. उस्मान साहब ने संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला से अपनी सबसे बड़ी हिट, नगाड़ा संग ढोल पर अपनी सटीक टाइमिंग और बेहतरीन आवाज से सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया था और एक बार फिर उन्होंने इस खूबसूरत सॉन्ग में खुद को साबित कर दिया है.

'छानो मानो' (Chhano Maano) के माध्यम से गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी ने गुजराती म्यूजिक में पहली बार कदम रखा है. दिलीप रावल की लिखी हुई और शानदार और महान गायक उस्मान मीर साहब के द्वारा गायी गयी 'छानो मानो' में आलाप देसाई ने म्यूजिक दिया है. तथा इसे व्हाइट पीकॉक फिल्म्स और सैंडस्टोन प्रोडक्शन द्वारा निर्मित किया है.
 

यह भी देखें: Rashmi Rocket Review: ट्रैक और कोर्ट का बेहतरीन संतुलन है Taapsee Pannu की रश्मि रॉकेट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com