चेतन भगत ने कोरोना पर की विश्वभर से भारत की तुलना, बोले- थोड़ी सी किस्मत और भगवान की दया से...

भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 31 हजार से भी ज्यादा हो चुकी है. हाल ही में कोरोना वायरस को लेकर मशहूर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

चेतन भगत ने कोरोना पर की विश्वभर से भारत की तुलना, बोले- थोड़ी सी किस्मत और भगवान की दया से...

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने कोरोना वायरस को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • कोरोना वायरस को लेकर चेतन भगत ने किया ट्वीट
  • एक्टर ने विश्वभर में कोरोना पॉजिटिव लोगों की तुलना भारत से की
  • चेतन भगत का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर दुनियाभर में थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं, भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 31 हजार से भी ज्यादा हो चुकी है. हाल ही में कोरोना वायरस को लेकर मशहूर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में चेतन भगत ने लिखा कि भारत की जनसंख्या दुनियाभर की जनसंख्या की 18 प्रतिशत है. लेकिन दुनियाभर के पॉजिटिव कोविड 19 केस में भारत की संख्या केवल एक प्रतिशत है. अपने ट्वीट में उन्होंने आगे लिखा कि किस्मत और भगवान की दया से सभी की मेहनत रंग ला रही है.

चेतन भगत (Chetan Bhagat) का कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "भारत: विश्व की जनसंख्या में 18% भारत की जनसंख्या. विश्वभर में कोविड पॉजिटिव केस में भारत की जनसंख्या 1%. थोड़ी सी किस्मत और भगवान की दया से सभी की कड़ी मेहनत परिणाम दिखा रही है." बता दें कि मशहूर लेखक चेतन भगत अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. इस ट्वीट के अलावा चेतन भगत ने एक और ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने भारत के लिए आगे बढ़ने के लिए नया स्लोगन साझा किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने अपने ट्वीट में लिखा, "दो गज की दूरी, मास्क जरूरी. भारत के लिए नया स्लोगन, आगे बढ़ने के लिए." वहीं, कोरोना वायरस (Coronavirus) की बात करें तो भारत में इससे संक्रमित मामलों की संख्या बढ़कर 31,332 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,897 नए मामले सामने आए हैं और 73 लोगों की मौत हुई है. 24 घन्टों में मौतों का यह सबसे बड़ा आंकड़ा है. 24 घन्टे में इतनी मौत अब तक नहीं हुई. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि इस बीमारी से अब तक 7,696 मरीज ठीक को चुके हैं. रिकवरी रेट सुधर कर 24.55% हो गया.