शादी के 3 साल में ही पति से तलाक की उम्मीद करने लगीं सुष्मिता सेन की भाभी, कहा- 'हमारे रिश्ते में कुछ नहीं बचा'

टीवी अभिनेत्री चारू असोपा और अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव बीते कुछ वक्त से अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं. चारू असोपा और राजीव सेन ने साल 2019 में शादी की थी.

शादी के 3 साल में ही पति से तलाक की उम्मीद करने लगीं सुष्मिता सेन की भाभी, कहा- 'हमारे रिश्ते में कुछ नहीं बचा'

नई दिल्ली:

टीवी अभिनेत्री चारू असोपा और अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव बीते कुछ वक्त से अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं. चारू असोपा और राजीव सेन ने साल 2019 में शादी की थी. लेकिन उनकी यह शादी ज्यादा लंबी नहीं चल सकी और एक साल बाद दोनों अलग रहने लगे. अब इन दोनों के जल्द तलाक लेने की भी खबरें आने लगी हैं. इस बीत चारू असोपा ने पति राजीव सेन को लेकर बड़ी बात कही है. अभिनेत्री का कहना है कि उन्होंने अपने रिश्ते और शादीशुदा जिंदगी में पति को कई मौके दिए हैं, लेकिन अब वह तलाक की उम्मीद करती है. 

यह बात चारू असोपा ने अपने नए इंटरव्यू में कही है. उन्होंने हाल ही में दिल्ली टाइम्स को इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'हर कोई जानता है कि जब से हमने शादी की है, तब से पिछले तीन सालों से हमारी शादी में समस्या आ रही है। लेकिन मैं उन्हें मौके देती रही. पहले यह मेरे लिए था और फिर हमारी बेटी जियाना के लिए. पर वो एक मौका देते देते तीन साल कब निकल गए मुझे कुछ पता नहीं चला'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


चारू असोपा ने आगे कहा, 'उनके साथ भरोसे की समस्या है और मैं इसे अब और नहीं झेल सकती. मैंने उन्हें एक साधारण नोटिस भेजा जिसमें सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने के लिए कहा है, क्योंकि हमारे रिश्ते में कुछ भी नहीं बचा है. मैं अलग होना चाहती हूं क्योंकि मैं नहीं चाहती कि मेरी बेटी एक जहरीले और अपमानजनक माहौल में बड़ी हो. मैं नहीं चाहती कि वह लोगों को एक-दूसरे को गालियां देते हुए देखें.' इसके अलावा चारू असोपा ने और भी ढेर सारी बातें कीं.