Chandramukhi 2 OTT: नेटफ्लिक्स पर इस दिन आएगी चंद्रमुखी, महीनेभर पहले रिलीज हुई थी कंगना रनौत की फिल्म चंद्रमुखी 2

Chandramukhi 2 OTT Release: कंगना रनौत, महिमा नांबियार और राघव लौरेंस की 28 सितंबर को रिलीज हुई चंद्रमुखी 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, जिसकी डेट सामने आ गई है.

Chandramukhi 2 OTT: नेटफ्लिक्स पर इस दिन आएगी चंद्रमुखी, महीनेभर पहले रिलीज हुई थी कंगना रनौत की फिल्म चंद्रमुखी 2

Chandramukhi 2 OTT: नेटफ्लिक्स पर इस दिन आएगी चंद्रमुखी 2

खास बातें

  • Chandramukhi 2 On Netflix
  • नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी चंद्रमुखी 2
  • नेटफ्लिक्स इंडिया पर इस दिन आएगी कंगना रनौत की फिल्म
नई दिल्ली:

Chandramukhi 2 OTT Release: साल 2005 में आई फिल्म चंद्रमुखी का सीक्वल चंद्रमुखी 2 28 सितंबर को रिलीज हुआ था, जिसमें कंगना रनौत, महिमा नांबियार, राघव लौरेंस और सुभीक्षा अहम रोल में नजर आए थे. वहीं इस फिल्म ने अब तक 49.65 करोड़ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर कर ली है. जबकि अब फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट और प्लेटफॉर्म का भी ऐलान हो गया है, जो कि फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा देगी. 

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया के जरिए ऐलान कर दिया है कि चंद्रमुखी 2 26 अक्टूबर को तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में उपलब्ध होगी. इसका ऐलान करते हुए चंद्रमुखी जल्द ही हमें अपनी सीटों पर बिठाने वाली है! 26 अक्टूबर को चंद्रमुखी 2 नेटफ्लिक्स पर तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में स्ट्रीम होगी! इस ऐलान के बाद फैंस ने अपना रिएक्शन देना शुरु कर दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो कंगना रनौत की यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई है. मनोबाला विजयबालन ने अपने एक ट्वीट में बताया कि चंद्रमुखी 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना है. इसके मुताबिक फिल्म के थियेटेरिकल राइट्स 45 करोड़ रु में बिके. फिल्म की वर्ल्डवाइड क्लोजिंग ग्रॉस 51.39 करोड़ रही. फिल्म का वर्ल्डवाइड क्लोजिंग शेयर 25  करोड़ रुपए रहा. फिल्म को थियेट्रिकल लॉस रहा 20 करोड़ रुपए था.  जबकि फिल्म को अल्ट्रा डिजास्टर कहा गया है. वहीं बजट की बात करें तो चंद्रमुखी 2 लगभग 60 करोड़ रुपये के बजट में बनी है.