बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर रही 'चंद्रमुखी 2', जानें कितना था बजट और कर पाई कितनी कमाई

Chandramukhi 2: साउथ की सुपरहिट फिल्म चंद्रमुखी का सीक्वल चंद्रमुखी 2 हाल ही में रिलीज हुआ. लेकिन फिल्म को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया था. जाने क्या रहा फिल्म का कलेक्शन और कितना था बजट.

बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर रही 'चंद्रमुखी 2', जानें कितना था बजट और कर पाई कितनी कमाई

Chandramukhi 2: 'चंद्रमुखी 2' बॉक्स ऑफिस पर रही डिजास्टर

नई दिल्ली:

Chandramukhi 2: साउथ की एक सुपरहिट मूवी है चंद्रमुखी. जिसमें रजनीकांत नजर आए थे. ये फिल्म मलयालम फिल्म का रीमेक थी. लेकिन इस फिल्म को खूब पसंद किया गया. बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी ही नहीं फिल्म ने बॉलीवुड में इसका भूल भुलैया के नाम से रीमेक भी बना और इसे खूब पसंद भी किया गया. अब कंगना रनौत की अपकमिंग मूवी की उल्टी गिनती बस एक तक पहुंचने ही वाली है उससे पहले ही उन्हें बुरी खबर मिल गई है. उनकी साउथ इंडियन मूवी चंद्रमुखी 2 को बॉक्स ऑफिस ने बुरी तरह नकार दिया है. फिल्म की कमाई के आंकड़ों के आधार पर फिल्म क्रिटिक्स ने फिल्म को अल्ट्रा डिजास्टर यानी कि बुरी तरह से फ्लॉप करार दिया है. क्रिटिक्स के हवाले से आपको बताते हैं कंगना रनौत और राघव लॉरेंस की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की.

चंद्रमुखी 2 का बजट और कलेक्शन (Chandramukhi 2 Budget and Collection)

कंगना रनौत और राघव लॉरेंस अभिनीत ये फिल्म रिलीज 28 सितंबर को हुई. इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर कमाई की ढेरों उम्मीदें थी लेकिन ये इसके उलट साबित हुई. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने इस संबंध में एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में मनोबाला विजयबालन ने चंद्रमुखी 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बताया है, जिसके मुताबिक फिल्म के थियेटेरिकल राइट्स बिके 45 करोड़ रु.  फिल्म की वर्ल्डवाइड क्लोजिंग ग्रॉस रही 51.39 करोड़. फिल्म का वर्ल्डवाइड क्लोजिंग शेयर रहा 25  करोड़ रु. फिल्म को थियेट्रिकल लॉस रहा 20 करोड़ रु.  इसके बाद मनोबाला विजयबालन ने अपने वर्डिक्ट यानी कि फैसले में फिल्म को अल्ट्रा डिजास्टर करार दिया है. फिल्म का बजट लगभग 60 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.

चंद्रमुखी 2 की स्टार कास्ट

चंद्रमुखी 2 को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिलती रही. लेकिन वो कामयाबी नहीं मिली  जो रजनीकांत स्टारर चंद्रमुखी को मिली थी. जिसमें ज्योतिका ने भी चंद्रमुखी के रूप में जबरदस्त काम किया था और तारीफें हासिल की थीं. फिल्म के डायरेक्टर हैं पी वासु. इसके अलावा फिल्म में कंगना रानौट और राघव  लॉरेंस जैसे दिग्गज कलाकार भी मौजूद थे. फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर हैं एमएम किरवानी. इतने बड़े नाम जुड़े होने के बावजूद फिल्म को जितनी कामयाबी मिलने की उम्मीद थी उतनी नहीं मिल सकी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com