"चंडीगढ़" गाना हुआ रिलीज, मिले 2 मिलियन से भी अधिक मिले व्यूज

देशभर में पंजाबी गानों की अपनी अलग ही धुन और फैन फॉलोइंग है, क्योंकि पंजाबी गाने को पंजाब के बाहर भी लोगों में खूब पसंद किया जाता है. यही वजह है कि जब दिलराज और सुरेंद्र जोगिया का लेटेस्ट मॉडर्न पॉप गीत चंडीगढ़ रिलीज हुआ इस गाने ने धूम मचा दी.

"चंडीगढ़" गाना हुआ रिलीज, मिलेगी 2 मिलियन से भी अधिक मिले व्यूज

नई दिल्ली:

देशभर में पंजाबी गानों की अपनी अलग ही धुन और फैन फॉलोइंग है, क्योंकि पंजाबी गाने को पंजाब के बाहर भी लोगों में खूब पसंद किया जाता है. यही वजह है कि जब दिलराज और सुरेंद्र जोगिया का लेटेस्ट मॉडर्न पॉप गीत चंडीगढ़ रिलीज हुआ इस गाने ने धूम मचा दी. गाने को अब तक 2 मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया है और यह गाना तेजी से वायरल भी हो रहा है.  सुरिंदर जोगिया द्वारा निर्देशित पॉप गीत "चंडीगढ़" Groove Nexus Records के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है.  इस गाने में पंजाबी स्वैग कूट कट कर भरा है. इस गाने के लिए सुरेंदर जोगिया ने ए आर रहमान से प्रेरणा ली है और उन्होंने इसे मॉडर्न पॉप के रूप में प्रस्तुत किया है जिसे लोग पसंद कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि सुरेंद्र जोगिया लुधियाना के प्रतिभाशाली म्यूजिक कंपोजर है जिनका परिवार पाकिस्तान के संगीत घरानों से ताल्लुक रखता है वही इस गाने को मशहूर सिंगर दिलराज ने अपनी भावपूर्ण आवाज दी है, जिसने अभी हाल ही में बतौर राइटर और सिंगर अपनी जर्नी शुरू की है. दोनों के कोलाब्रेशन में बनाया गाना युवाओं को बेहद आकर्षित कर रहा है.  दिलराज ने युवाओं की पसंद के अनुसार इस गाने के बोल लिखे हैं. वे अक्सर युवाओं की पसंद को ध्यान में रखकर गाने लिखते रहे हैं. वे कहते हैं कि यह गीत उन सभी युवा लड़कों को समर्पित है, जो प्रसिद्ध गेरी रूट के लिए चंडीगढ़ आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पॉप गीत "चंडीगढ़" में युवाओं के शहर चंडीगढ़ को खूबसूरती से दिखाया गया है. गाने के बोल युवाओं की दिनचर्या, संशोधित कारों के लिए उनके प्यार और बुलेट व हार्ले बाइक के प्रति उनके आकर्षण का वर्णन करते हैं. सेक्टर 17 और सेक्टर 22 को शहर में परिभ्रमण के लिए प्रमुख स्थानों के रूप में रेखांकित किया गया है. गाने में ठेठ पंजाबी पहनावे, लड़कियों को लेकर होने वाले झगड़ों और बहादुरी को दर्शाने वाले टैटू के बारे में भी बात की गई है. गाने को लेकर सुरेंद्र जोगिया ने कहा कि यह गीत चंडीगढ़ की जीवंत और जीवंत युवा संस्कृति का एक आदर्श प्रतिनिधित्व है. आकर्षक गीत और उत्साहित संगीत आपको अपने पैरों को थिरकने और बीट्स पर झूमने पर मजबूर कर देगा. तो, आराम से बैठें, और चंडीगढ़ यारा दी पूरी चढ़िए आह वाइब का आनंद लें, केवल हमारे चैनल पर.