Chali Chali Song: 'थालइवी' का पहला गाना 'चली चली' रिलीज, इस अंदाज में दिखीं कंगना रनौत- देखें Video

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म 'थालइवी' (Thalaivi) का पहला गाना 'चली चली' (Chali Chali Song) रिलीज हो गया है.

Chali Chali Song: 'थालइवी' का पहला गाना 'चली चली' रिलीज, इस अंदाज में दिखीं कंगना रनौत- देखें Video

Chali Chali Song: कंगना रनौत की फिल्म 'थालइवी' का पहला गाना आउट

नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म 'थालइवी' (Thalaivi) का पहला गाना 'चली चली' (Chali Chali Song) रिलीज हो गया है. खास बात ये है कि इस गाने को साउथ सुपरस्टार एक्ट्रेस सामन्था अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने तीन भाषाओं यानि की हिंदी, तमिल और तेलुगु में अपने सोशल मीडिया पर रिलीज किया और अपनी खुशी को जाहिर करते हुए कहा, "अम्मा की बेजोड़ इनायत और स्क्रीन पर उनकी शानदार उपस्थिति को सब जानते हैं. बने गवाह सिनेमा से लेकर सीएम तक उनके नायब सफर के लिए.#chalichali #MazhaiMazhai #IlaaIlaa फिल्म की टीम जो रिलीज कर रही हैं सब कुछ मेरे लिए बहुत प्यारा है. भगवान का आशीर्वाद उनके साथ है." 

'चली चली' गाने (Chali Chali Song) का चित्रण बड़ी की खूबसूरती से किया गया है. जहां गोल्डन युग की जयललिता की मासूमियत और नजाकत को कंगना के जरिए कैमरे में उतारने की कोशिश की गई है. पानी के साथ खेली गई कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मस्ती और जयललिता के क्लासिकल वर्ल्ड को स्टूडियो का आकार देकर गाने की शूटिंग की गई है. जहां का हर नजारा अम्मा जयललिता के शुरुवाती दौर की दास्तान बयां कर रहा है. मधुर संगीत दिया है जी वी प्रकाश कुमार ने और सुरीली आवाज है सैंधवी की. गाने के बोल लिखे हैं इरशाद कामिल ने. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह गाना दिवंगत जयललिता की साल 1965 में आई उनकी पहली फिल्म 'वेणीरा अड़ाई' की याद दिलाएगा. 'थालइवी' (Thalaivi) फिल्म लेजेंडरी अभिनेत्री और फिर राजनेता बनी जयललिता के जीवन की कहानी पर आधारित है. फिल्म को पेश किया जा रहा हैं विबरी मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और जी स्टूडियोज के साथ, जिमसें एसोसिएट हैं गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्म्स. फिल्म को प्रोड्यूस किया गया हैं विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह ने. इसे को-प्रोड्यूस किया हैं हितेश ठक्कर और तिरुमल रेड्डी ने. फिल्म को तमिल , तेलुगू और हिंदी भाषा में जी स्टूडियोस के द्वारा 23 अप्रैल 2021 को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा.