विज्ञापन
Story ProgressBack

जहीर खान से की शादी, फिल्मी दुनिया से हुईं दूर... देखें अब चक दे इंडिया की सागरिका घाटगे का बदला 17 साल में लुक

शानदार डेब्यू के कुछ साल बाद ही बॉलीवुड को बाय बाय कहने वाली ये एक्ट्रेस आजकल अपना बिजनेस कर रही है. इसने 2017 में पूर्व भारतीय क्रिकेटर से शादी कर ली थी.

Read Time: 2 mins
जहीर खान से की शादी, फिल्मी दुनिया से हुईं दूर... देखें अब चक दे इंडिया की सागरिका घाटगे का बदला 17 साल में लुक
चक दे इंडिया एक्ट्रेस का बदला लुक
नई दिल्ली:

बॉलीवुड और क्रिकेट का दशकों से खास कनेक्शन रहा है. शर्मिला टैगोर से लेकर अनुष्का शर्मा और अथिया शेट्टी तक कई हीरोइनों ने क्रिकेटरों को अपना जीवनसाथी बनाया है. इन्हीं में एक और नाम शुमार है जो राजघराने से भी जुड़ा है. जी हां इस एक्ट्रेस ने शाहरुख खान की फिल्म के जरिए डेब्यू किया और फिर कुछ फिल्में करके ही इंडस्ट्री को बाय बाय कह दिया. पहली ही फिल्म के जरिए सफलता का स्वाद चखने के बाद इस एक्ट्रेस ने एक क्रिकेटर से शादी करके खुशहाल जिंदगी पर फोकस करने का फैसला किया और बॉलीवुड को अलविदा कर दिया.

सागरिका ने क्रिकेटर जहीर खान से की थी कोर्ट मैरिज 

जी हां बात हो रही है खूबसूरत एक्ट्रेस सागरिका घाटगे की. सागरिका घाटगे ने 17 साल पहले शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म चक दे इंडिया से डेब्यू किया था जिसमे वो प्रीति सभरवाल के शानदार रोल में दिखी थी. इसके बाद सागरिका कुछ और फिल्मों में दिखी जिनमें उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ भी हुई.

इस दौरान सागरिका इंडियन क्रिकेट टीम के डैशिंग खिलाड़ी जहीर खान के प्यार में पड़ गई और 2017 में  अपने करियर के पीक पर ही सागरिका ने जहीर खान से शादी कर ली. सगाई के बाद सागरिका और जहीर खान ने कोर्ट मैरिज करके सबको चौंका दिया था. शादी के बाद सागरिका ने फिल्मों से दूरी जरूर बना ली लेकिन वो सोशल मीडिया और लाइम लाइट में हमेशा रहीं.

बिजनेस वीमेन बन चुकी हैं सागरिका घाटगे 

आपको बता दें कि सागरिका घाटगे इंदौर के राजघराने से  जुड़ी हैं, उनकी दादी सीता राज घाटगे इंदौर के महाराजा तुकोजीराव होल्कर की बेटी थी. शादी के बाद सागरिका ने फिल्मों को अलविदा कर दिया क्योंकि वो अपनी शादीशुदा जिंदगी पर फोकस करना चाहती थी. कई सालों तक पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाने के बावजूद सागरिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो भले ही एक्टिंग नहीं कर रही हैं लेकिन वो शानदार बिजनेस करके अपने पति का हाथ जरूर बंटा रही हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में सागरिका ने कहा कि मैंने अपनी मैरिड लाइफ पर फोकस करने के लिए और प्यार के लिए इंडस्ट्री छोड़ी थी. मेरे पति बहुत ही ज्यादा  सपोर्टिव हैं,उन्होंने मुझे कभी काम के लिए नहीं रोका. आपको बता दें कि सागरिका हैंड पेंटेड साड़ियों का बिजनेस करती है जिनकी विदेशों में बहुत मांग है.जहां तक एक्टिव होने की बात है तो सागरिका अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी डेब्यू फिल्म से लेकर अब तक 17 सालों में वो और ज्यादा खूबसूरत और बेहतरीन हुई हैं. उनकी पर्सनैलिटी में राजघराने की झलक दिखती है और उनकी सौम्यता उनके फैंस को बहुत प्यारी लगती है. इंस्टाग्राम पर सागरिका के 18 लाख फॉलोअर्स हैं. यहां वो अपनी डेली लाइफ की फोटोज, परिवार के शानदार लम्हें और वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kakuda Trailer: मर्दों के लिए बीमारी नहीं श्राप है ककुड़ा, सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद पहली फिल्म का सामने आया ट्रेलर 
जहीर खान से की शादी, फिल्मी दुनिया से हुईं दूर... देखें अब चक दे इंडिया की सागरिका घाटगे का बदला 17 साल में लुक
सनी देओल ने घटा लिया वजन, फैन्स को याद आए उनके जवानी के दिन, फैन्स बोले - क्या करके मानोगे पाजी
Next Article
सनी देओल ने घटा लिया वजन, फैन्स को याद आए उनके जवानी के दिन, फैन्स बोले - क्या करके मानोगे पाजी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;