चायवाला बना एमएमए फाइटर, विजय देवरकोंडा की लाइगर का फर्स्ट लुक देख फैन्स बोले- राउडी इज बैक

Liger First Glimpse Out: अर्जुन रेड्डी और डियर कॉमरेड जैसी सुपरहिट फिल्में विजय देवरकोंडा की दुनियाभर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. अब वह लाइगर के साथ फैन्स के लिए मसाला फिल्म लेकर आए हैं.

चायवाला बना एमएमए फाइटर, विजय देवरकोंडा की लाइगर का फर्स्ट लुक देख फैन्स बोले- राउडी इज बैक

विजय देवरकोंडा की लाइगर का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

अर्जुन रेड्डी और डियर कॉमरेड जैसी सुपरहिट फिल्में विजय देवरकोंडा की दुनियाभर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. साउथ में अपने अभिनय से सबके दिलों में राज करने वाले यह अभिनेता अब बॉलीवुड में भी अपनी छाप छोड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. फिल्म 'लाइगर' के निर्माताओं ने फैंस के उत्साह को जारी रखते हुए इस फिल्म की एक झलक साझा की है. एक्शन से भरपूर इस वीडियो में विजय देवरकोंडा आक्रामक दमदार लुक में नजर आ रहे हैं. दिलचस्प यह है कि फिल्म की कहानी एक चायवाले के एमएमए फाइटर बनने की है. इस तरह विजय देवरकोंडा फिल्म के पहले से लुक से दिल जीतने में कामयाब रहे हैं. फैन्स उनके फर्स्ट लुक पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है राउडी इज बैक विद पावर. वाट लगा देंगे. इस तरह उनकी जमकर तारीफ हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लाइगर हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम इन पांच भाषाओं मे रिलीज होगी, विजय के साथ अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. दिग्गज बॉक्सर माइक टायसन को देखना भी रोमांचक होगा. सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है. पूरी जगन्नाथ निर्देशित, धर्मा प्रोडक्शंस और पुरी कनेक्ट्स के तहत करण जौहर, चार्मी कौर, अपूर्वा मेहता और हीरू यश जौहर निर्मित, फिल्म लाइगर 25 अगस्त 2022 को रिलीज होगी.