विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 10, 2023

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा Likes बटोर चुकी हैं इन सेलिब्रिटीज की वेडिंग फोटोज, सिद्धार्थ-कियारा रह गए पीछे!

कियारा-सिद्धार्थ की शादी की फोटोज को सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन मिल रहा है. आइए जानते हैं किस सेलिब्रिटी की वेडिंग फोटोज को सबसे ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

Read Time: 3 mins
सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा Likes बटोर चुकी हैं इन सेलिब्रिटीज की वेडिंग फोटोज, सिद्धार्थ-कियारा रह गए पीछे!
इन सेलिब्रिटीज की फोटो को मिले सबसे ज्यादा लाइक्स
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी सात जन्मों के लिए एक-दूजे के हो गए हैं. दोनों की हाल ही में ग्रैंड वेडिंग (Sidharth Kiara Wedding) हुई है. नई दुल्हन का गृह प्रवेश भी हो गया है. कपल की शादी की फोटोज को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस फोटोज को जमकर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं. भले ही सिद्धार्थ-कियारा की वेडिंग फोटोज (Sidharth Kiara Wedding Photos) खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि किस स्टार की वेटिंग फोटोज पर सबसे ज्यादा लाइक्स मिले हैं. अगर नहीं तो चलिए जानते हैं...

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा

हाल ही में एक-दूजे के हुए सिद्धार्थ कियारा की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही हैं. इन दोनों की फोटोज पर अब तक 17.8 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

अथिया शेट्टी-केएल राहुल

कियारा-सिद्धार्थ से पहले जो शादी सबसे ज्यादा चर्चा में रही वो बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी थी. इन दोनों की वेडिंग फोटोज को सोशल मीडिया पर 8.2 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर

बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ी में से एक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी भी खूब लाइमलाइट में रही. इन दोनों के वेडिंग फोटोज को सोशल मीडिया पर 13 मिलियन यूजर्स ने पसंद किया था.

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल

एक्ट्रेस कटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल की शादी काफी चर्चाओं में रही. दोनों ने राजस्थान की धरती पर एक-दूसरे के साथ रहने की कसमें खाई थीं. जब दोनों की वेडिंग फोटोज रिलीज हुईं तो इंस्ट्राग्राम पर 20.8 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिले थे. तो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा जिस सेलेब्रिटी की वेडिंग फोटोज को लाइक किया गया, उसमें पहला नंबर विक्की और कैट का आता है.

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी भी काफी चर्चाओं में रही. दोनों के वेडिंग फोटोज को सोशल मीडिया पर 8 मिलियन से ज्यादा लोगों ने पसंद किया था.

ऋचा चड्ढा-अली फजल

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फजल की जब शादी हुई थी, तब दोनों के वेडिंग फोटोज को सोशल मीडिया पर 2.5 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया था.

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह

बॉलीवुड की टॉप जोड़ियों में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी काफी चर्चाओं में रही थीं. सोशल मीडिया पर दोनों के वेडिंग फोटोज को 4 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिले थे. 

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने जब शादी की थी, तब उनकी और उनके बॉयफ्रेंड निक जोनस की वेडिंग फोटोज को सोशल मीडिया पर जबरदस्त हिट्स मिले थे. दोनों की शादी की तस्वीरें 5.3 मिलियन से ज्यादा पसंद की गई थीं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिग बॉस में अनिल कपूर से टकराएगा उनका हमशक्ल, वो भी देसी नहीं विदेशी, पढ़ें डिटेल्स
सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा Likes बटोर चुकी हैं इन सेलिब्रिटीज की वेडिंग फोटोज, सिद्धार्थ-कियारा रह गए पीछे!
काजोल की बेटी निसा देवगन ने शेयर किया बचपन का वीडियो, पिता अजय देवगन के लिए शेयर किया क्यूट मैसेज
Next Article
काजोल की बेटी निसा देवगन ने शेयर किया बचपन का वीडियो, पिता अजय देवगन के लिए शेयर किया क्यूट मैसेज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;