Bunty Aur Babli 2 Box Office Collection Day 1: धीमी रही ‘बंटी और बबली 2’ की शुरुआत, पहले दिन की बस इतनी कमाई

बंटी और बबली 2 कल यानी 19 नवंबर को रिलीज हो गई है. फिल्म में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान नजर आए हैं. बंटी और बबली के सीक्वल से मेकर्स को उम्मीदें तो बहुत थीं, लेकिन फिल्म रिलीज के पहले दिन ही कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

Bunty Aur Babli 2 Box Office Collection Day 1: धीमी रही ‘बंटी और बबली 2’ की शुरुआत, पहले दिन की बस इतनी कमाई

बंटी और बबली 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

नई दिल्ली :

बंटी और बबली 2 कल यानी 19 नवंबर को रिलीज हो गई है. फिल्म में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान नजर आए हैं. बंटी और बबली के सीक्वल से मेकर्स को उम्मीदें तो बहुत थीं, लेकिन फिल्म रिलीज के पहले दिन ही कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. बात करें फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो ‘बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की शुरुआत धीमी रही. बंटी और बबली 2 की धीमी शुरुआत के पीछे अक्षय और कैटरीना की फिल्म ‘सूर्यवंशी' को माना जा रहा है.

रिपोर्ट्स की मानें तो बंटी और बबली 2 ने पहले दिन लगभग 3 से 4.5 करोड़ की कमाई की. 7.9 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ फिल्म ने थिएटर में ओपनिंग दी है. फिल्म के पहले दिन की कमाई से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर इसका कलेक्शन कैसा रहने वाला है. बता दें इस फिल्म को दुनियाभर में 2500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. गौरतलब है कि ‘बंटी और बबली 2' साल 2005 में आई फिल्म ‘बंटी और बबली' का सीक्वल है. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी मुख्य भूमिका में देखे गए थे. फिल्म की कमाई तकरीबन 63.34 करोड़ रुपये रही थी.

बंटी और बबली 2 में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ मुख्य भूमिकाओं में नजर आए हैं. सिद्धांत को पहले ‘गली बॉय' में देखा गया था. वहीं शरवरी की यह पहली डेब्यू फिल्म है. लोगों को इस फिल्म से उम्मीदें तो बहुत हैं, लेकिन आने वाले समय में ही पता चल पाएगा कि फिल्म क्या कमाल दिखाती है.

ये भी देखें: Dhamaka Movie Review: कार्तिक आर्यन की धुआंदार परफॉर्मेंस, सधा हुआ डायरेक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com