जो भी खरीदता था ये बुलेट मोटरसाइकिल, उसका हो जाता था कत्ल, जानें क्या है इसका अंताक्षरी से कनेक्शन

SonyLIV प्लेटफॉर्म पर हिंदी भाषा में मौजूद थ्रिलर फिल्म अंताक्षरी अपने नाम से बिल्कुल अलग है, जिसकी झलक आप ट्रेलर देखकर समझ जाएंगे.

जो भी खरीदता था ये बुलेट मोटरसाइकिल, उसका हो जाता था कत्ल, जानें क्या है इसका अंताक्षरी से कनेक्शन

सोनी लिव में अंताक्षरी फिल्म को देख हो जाएंगे फैन

नई दिल्ली:

क्या आपने कभी बुलेट किलर के बारे में सुना है, जो कोई मोटरसाइकिल खरीदता है उसका कत्ल हो जाता है. यह कोई सच्ची घटना नहीं बल्कि हम एक फिल्म की कहानी की बात कर रहे हैं, जिसमें एक पुलिस वाले को अंताक्षरी खेलना काफी पसंद होता है. इसीलिए वह अपने अपराधियों के साथ अंताक्षरी खेलकर उन्हें सजा देता है. वहीं घर पर भी अपनी फैमिली के साथ यह खेल खेलता है. लेकिन कहानी में मोड़ तब आता है. जब एक सनकी किलर पुलिस वाले को चैलेंज देता है. 

अब आप फिल्म का नाम जानना चाहते होंगे तो यह साल 22 अप्रैल 2022 में मलयालम भाषा में SonyLIV प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म अंताक्षरी है, जिसका निर्देशन विपिन दास ने  किया है. फिल्म में सैजू कुरुप, प्रियंका नायर, सुधि कोप्पा, कोट्टायम रमेश और बीनू पप्पू लीड रोल में नजर आ रहे हैं. वहीं अब इस थ्रिलर फिल्म को हिंदी में फैंस देख सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कहानी कुछ ऐसी है कि केदारम शहर में तैनात सर्कल इंस्पेक्टर दास को अंताक्षरी खेलना काफी पसंद है. वहीं एक दिन दास को एक गुमनाम फोन कॉल आता है, जिसमें उसे अंताक्षरी में भाग लेने के लिए चुनौती मिलती है. लेकिन जब वह इनकार करता है, तो उसकी बेटी हमले का निशाना बन जाती है. वहीं खूनी बुलेट मोटरसाइकिल को खरीदने वाले का कत्ल करता रहता है. लेकिन आखिर में इंस्पेक्टर खूनी से निपटने का ऐसा रास्ता निकालता है कि दर्शक भी हैरान रह जाते हैं. इस थ्रिलर को ओटीटी पर खूब प्यार मिल रहा है.