आठ करोड़ का बजट और 104 करोड़ रुपये की कमाई, क्या आप जानते हैं विद्या बालन की छप्पड़ फाड़ कमाई करने वाली फिल्म का नाम

Vidya Balan: विद्या बालन की एक ऐसी फिल्म है जिसने कम बजट में बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का परचम लहराया था. इस फिल्म को खूब पसंद किया गया, क्या आप जानते हैं इस फिल्म का नाम?

आठ करोड़ का बजट और 104 करोड़ रुपये की कमाई, क्या आप जानते हैं विद्या बालन की छप्पड़ फाड़ कमाई करने वाली फिल्म का नाम

Vidya Balan: मामूली बजट के साथ ब्लॉकबस्टर बनने वाली विद्या बालन की इस फिल्म का नाम पता है आपको

नई दिल्ली:

विद्या बालन ने अपनी एक फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी की नई इबारत लिखी थी. जिस बॉलीवुड में ज्यादातर फिल्मों में हीरोइन्स को सेकंडरी रोल दिया जाता है. उसी इंडस्ट्री में विद्या बालन (Vidya Balan) ने अकेले अपने दम पर फिल्म को न केवल बॉक्स ऑफिस पर पहचान दिलवाई बल्कि कमाई के नए रिकॉर्ड भी बना लिए. 2012 में रिलीज हुई उनकी इस फिल्म ने उम्मीद से कहीं ज्यादा कमाई कर डाली. जबरदस्त एक्टिंग, उम्दा स्क्रिप्ट और कसी हुई कहानी ने फिल्म को दर्शकों की पहली पसंद बना दिया. क्या आप अब समझे कि हम किस फिल्म की बात कर रहे हैं.

विद्या बालन की आठ करोड़ के बजट वाली फिल्म

ये फिल्म  है विद्या बालन की 'कहानी (Kahaani)', जिसमें वो एक प्रेग्नेंट लेडी के किरदार में हैं जो अपने लापता पति को खोजने कोलकाता आई है. फिल्म में आखिर तक उनका असली नाम, पति का असली नाम और विद्या बालन की हरकतों का असल मकसद समझ पाना आसान नहीं है. जिसकी वजह से फिल्म शुरु से लेकर आखिर तक दर्शकों को बखूबी बांधे रखती है. और, एक भी सीन को नजरअंदाज कर पाना आसान नहीं होता. फिल्म में विद्या बालन के काम के अलावा नवाजुद्ददीन सिद्दीकी के काम की भी खूब तारीफ हुई. एक्टिंग के साथ-साथ फिल्म के थ्रिल और सस्पेंस ने इसे हिट फिल्म बना दिया.

विद्या बालन की फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विद्या बालन की कहानी (Vidya Balan Kahaani) को बनाने में लगे थे सिर्फ 8 करोड़ रु. जबकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए 104 करोड़ रु. इतने कम बजट वाली फिल्म ने कमाई के मामले में जबरदस्त परफॉर्म किया. इस फिल्म के डायरेक्टर थे सुजॉय घोष. 2012 में आई इस फिल्म का सिक्वेल 2016 में आया. कहानी 2 के नाम से बनी दूसरी किश्त में अर्जुन रामपाल, जुगल हंसराज लीड रोल में नजर आए. इस फिल्म ने भी बेहतर प्रदर्शन किया.