'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' का टीजर हुआ रिलीज,  दिखी दर्शकों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' का टीजर आउट फैंस का जमकर आ रहा रिएक्शन

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' का टीजर हुआ रिलीज,  दिखी दर्शकों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' का टीजर आउट

नई दिल्ली:

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' सीजन 1 और 2 ने दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है. इस शो को प्रशंसकों और आलोचकों द्वारा इसकी मार्मिक प्रेम कहानी, अनकन्वेंशनल स्टोरी टेलिंग, शो के गाने और शानदार परफॉर्मेंस के लिए खूब सरहाया गया है. वहीं अब एक नई कहानी और अलग कलाकारों के साथ सीजन 3 की घोषणा के बाद से, प्रशंसक को शो से जुड़े हर अपडेट का इंतेजार रहता है.

टेलीविजन के सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला और नवोदित सोनिया राठी अभिनीत डिजिटल प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी ने 11 इंफ्लुएंसर्स के साथ ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 का टीजर सुबह 11:11 बजे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रिलीज कर दिया है. टीजर प्यार, जुनून, दिल टूटने और लव ट्राइएंगल के बारे में है. टीजर के कैप्शन में लिखा गया है, “जुनून कभी खत्म नहीं होता, वह बदल जाता है. रूमी और अगस्त्य की कहानी कुछ ऐसी ही है. कभी-कभी आप जो चाहते हैं, हो सकता है. वह वैसा न हो जो आपको चाहिए" 

टीज़र में अगस्त्य और रूमी के रोमांटिक सफर को दर्शाया गया है  कैसे वे एक-दूसरे के करीब आते और भावनाओं के रोलर-कोस्टर पर सवार हो जाते हैं. इस मौके पर 11 सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स  एकता कपूर, सिद्धार्थ शुक्ला, सोनिया राठी, शेफाली बग्गा, प्रिया मलिक, निकिता शर्मा, रीम समीर, पूजा बनर्जी, मुग्धा चापेकर, कृष्णा कौल और मिस मालिनी ने टीजर को एक साथ अपने प्लेटफॉर्म पर साझा किया है. बीते दिन निर्माताओं ने रूमी की भूमिका में सोनिया राठी का करैक्टर पोस्टर को लॉन्च किया था. जिसके जरिये दर्शकों के सामने रुमी देसाई के प्रिवलीजिड्ड लाइफ की एक झलक साझा की गई थी. एक उद्योगपति की बेटी रूमी अगस्त्य द्वारा निर्देशित एक नाटक से अभिनय की शुरुआत करती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी अभिनीत, 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' अगस्त्य और रूमी की टूटी हुई प्रेम कहानी के बारे में है. सीरीज में उनके रिश्तों का उतार-चढ़ाव दिखाया गया है जहां जुनून कभी खत्म नहीं होता है, बल्कि बदल जाता है. और जैसा कि कहावत हैं, प्यार करने की तुलना में, प्यार से बाहर निकलना अधिक कठिन है और यही बात कहानी को उन लोगों के लिए प्रासंगिक बनाती है जिनका दिल टूट चुका है. सरिता ए तंवर और नीरज कोठारी द्वारा निर्मित और प्रियंका घोष द्वारा निर्देशित, सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी अभिनीत आगामी वेब श्रृंखला 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' 29 मई 2021 से केवल ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी.