दूल्हे ने बॉलीवुड स्टाइल में दिया दुल्हनिया को सरप्राइज, वीडियो देख लोग बोले- ये किसी सपने से कम नहीं

ऐसा ही एक वीडियो क्लिप इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ है, जहां एक दूल्हा देसी अंदाज में डांस कर अपनी दुल्हनिया का दिल जीत लेता है. इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो बॉलीवुड ड्रीम पूरा हो रहा है.

दूल्हे ने बॉलीवुड स्टाइल में दिया दुल्हनिया को सरप्राइज, वीडियो देख लोग बोले- ये किसी सपने से कम नहीं

दूल्हे का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

वैसे तो सोशल मीडिया पर ढेरों वीडियो रोजाना वायरल होते हैं लेकिन इंडियन वेडिंग के शानदार वीडियो की बात ही अलग है. शादी की डांस परफॉर्मेंस, वेडिंग आउटफिट्स से लेकर कपल की एंट्री और शादी के फनी मोमेंट्स तक इंटरनेट एंडलेस वीडियो से भरा पड़ा है. ऐसा ही एक वीडियो क्लिप इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ है, जहां एक दूल्हा देसी अंदाज में डांस कर अपनी दुल्हनिया का दिल जीत लेता है. इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो बॉलीवुड ड्रीम पूरा हो रहा है. 

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक दुल्हन को मंच पर जाते हुए देखा जा सकता है.  जैसे ही गुलाबी लहंगे में सजी हुई खूबसूरत सी दुल्हन अंदर आती है दूल्हा उसके पास आता है और 'ओ मेरी हीरियो तू जुग जुग जीवे' गाने पर देसी अंदाज में नाचना शुरू कर देता है. दूल्हे को परफॉर्म करते देख दुल्हन शर्माती नजर आ रही है और अपनी मुस्कुराहट पर काबू नहीं रख पा रही है. दुल्हन के एक्सप्रेशंस को देखकर ऐसा लग रहा है मानो कोई बॉलीवुड ड्रीम पूरा हो गया हो. वहीं दूसरी ओर वहां मौजूद लोग इस हैप्पी कपल को देखकर तालियां बजाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो के अंत में दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़कर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंटरनेट पर यह वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 21 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इंटरनेट पर इस प्यारे से जोड़े की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'दोनों एक साथ कितने प्यारे लग रहे हैं.' तो दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये किसी सपने से कम नहीं है'. तो एक और यूजर ने लिखा, 'हर लड़की ऐसे पति की हकदार है'. इससे पहले 'दुल्हन की सरप्राइज एंट्री' और भारी-भरकम लहंगा पहने गिरी दुल्हन का वीडियो तेजी से वायरल हुआ था.