ट्रैफिक लगा तो हेवी लहंगा में दोस्त संग स्कूटी पर बैठ खुद शादी करने पहुंची लड़की, Video देख लोगों ने कहा- धाकड़ दुल्हन

सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो इस समय जमकर वायरल हो रहा है. यह लड़की अपनी शादी वाले दिन पूरी सज-धज कर कार से जाने की बजाय स्कूटी पर अपनी दोस्त के साथ ही वेन्यू के लिए निकल पड़ती है.

ट्रैफिक लगा तो हेवी लहंगा में दोस्त संग स्कूटी पर बैठ खुद शादी करने पहुंची लड़की, Video देख लोगों ने कहा- धाकड़ दुल्हन

स्कूटी से शादी करने पहुंची दुल्हन

नई दिल्ली :

शादी का दिन सबके लिए खास होता है और सभी इस दिन पर परफेक्ट लगना चाहते हैं. खासकर लड़कियों के मन में इस खास दिन को लेकर कई सारे अरमान होते हैं. लड़कियां पहले से ही डिसाइड कर लेती हैं कि शादी के दिन उन्हें कैसी ज्वेलरी पहननी है, किस डिज़ाइनर का लहंगा पहनना है और किस तरह स्टेज पर एंट्री करनी है आदि. शादी के वेन्यू पर अब तक आपने दुल्हनों को कार से ही जाते हुए देखा होगा, लेकिन आज जो हम वीडियो आपके लिए लेकर आए हैं, उसमें लड़की शादी करने स्कूटी पर ही निकल पड़ी. आखिर क्यों करना पड़ा उसे ऐसा? चलिए हम आपको बताते हैं. 

सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो इस समय जमकर वायरल हो रहा है. यह लड़की अपनी शादी वाले दिन पूरी सज-धज कर कार से जाने की बजाय स्कूटी पर अपनी दोस्त के साथ ही वेन्यू के लिए निकल पड़ती है. दरअसल, शादी वाले दिन ट्रैफिक इतना ज्यादा होता है कि लड़की को ऐसा करना पड़ता है. वीडियो के बैकग्राउंड में 'रात के ढाई बजे' गाना चल रहा है. आप देख सकते हैं कि दुल्हन की दोस्त ने भी भारी लहंगा पहना हुआ है. वह सबसे पहले आगे जाकर सीट पर बैठती है, फिर दुल्हन भी स्कूटी पर अपने सामान के साथ बैठ जाती है. 

वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक लाखों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं. वीडियो पर लोगों के मजेदार रिएक्शन भी आ रहे हैं. एक शख्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए 'धाकड़ दुल्हन' लिखा है, तो एक अन्य ने लिखा है, "स्ट्रगल रियल है". वहीं एक और यूजर लिखते हैं, "हील्स और हेवी लहंगे के साथ केवल लड़कियां ही ऐसा कर सकती हैं". 

इसे भी देखें :'जयेशभाई जोरदार' के लिए YRF स्टूडियो में रणवीर सिंह के लिए फुल सर्कल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com