शादी में दिवंगत पिता के स्टैचू को देख रोने लगी दुल्हन, असली-नकली में लोग भी नहीं कर पाए फर्क, बोले- ये तो चमत्कार है

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है, जिसमें एक भाई अपनी बहन को उसकी शादी में सरप्राइज देने के लिए दिवंगत पिता का वैक्स स्टैचू बनवाता है.

शादी में दिवंगत पिता के स्टैचू को देख रोने लगी दुल्हन, असली-नकली में लोग भी नहीं कर पाए फर्क, बोले- ये तो चमत्कार है

दुल्हन का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

किसी भी लड़की के लिए शादी सबसे महत्वपूर्ण दिन होता है और वह चाहती है कि उसके इस खास दिन पर उसके माता-पिता उसके साथ हों. हालांकि हर लड़की का यह सपना पूरा नहीं हो पाता. वहीं लेकिन अगर कुछ कर दिखाने का जज्बा हो तो लोग कुछ भी कर जाते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है, जिसमें एक भाई अपनी बहन को उसकी शादी में सरप्राइज देने के लिए दिवंगत पिता का वैक्स स्टैचू बनवाता है. और शादी के दिन जब लड़की के सामने पिता का वैक्स स्टैचू आता है, तो उसे देख वह इमोशनल हो जाती है और जोर-जोर से रोने लगती है.

इस वीडियो को लगभग हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है. वीडियो में अप देख सकते हैं कि अपनी शादी में पिता के वैक्स स्टैचू को देख दुल्हन भावुक होकर रोने लगती है और उसके साथ मौजूद उसकी मां और बाकी लोग भी इमोशनल हो जाते हैं. लड़की के दिवंगत पिता का वैक्स स्टैचू देखकर कोई नहीं कह सकता कि यह नकली है. स्टैचू बिलकुल असली लग रहा है. लड़की अपने पिता के स्टैचू के गले लग कर रोती है और फिर साथ में बाकी परिवारवालों के साथ खड़े होकर फोटो भी खिंचवाती है. 

इस वीडियो पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है कि बहुत इमोशनल वीडियो है. दिल छू लिया. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "बेटियां तो होती ही ऐसी हैं". कुल मिलाकर लोग इस वीडियो पर जमकर प्यार की बरसात कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com