बाजार में आलू-प्याज बेचती नजर आई दुल्हन, वजह जानकर कहेंगे- हद कर दी...देखें वीडियो

दुल्हन का जोड़े में अगर कोई आलू, प्याज, भिंडी और करेले बेचते नजर आए तो कैसा लगेगा? हो जाएंगे न हैरान. इस वीडियो में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है.

बाजार में आलू-प्याज बेचती नजर आई दुल्हन, वजह जानकर कहेंगे- हद कर दी...देखें वीडियो

बाजार में सब्जी बेचती नजर आई दुल्हन

नई दिल्ली :

दुल्हन का जोड़े में अगर कोई आलू, प्याज, भिंडी और करेले बेचते नजर आए तो कैसा लगेगा? हो जाएंगे न हैरान. आजकल दूल्हा-दुल्हन अपने शादी के फोटोशूट को यादगार बनाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार है. फिल्मी अंदाज में खुद को वेडिंग फोटोशूट में देखने की चाहत में दुल्हनें सारी पारंपरिक सीमाओं को तोड़कर आगे निकल रही हैं. तभी तो सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब देखा जा रहा है जिसमें दुल्हन सब्जी बाजार में नजर आ रही हैं. वह सब्जी की दुकान पर बैठी है और सब्जी बेचते हुए फोटोशूट करवा रही है.

दुल्हन के इस फोटोशूट को देखकर हर कोई हैरान है. बाजार में कुछ इस तरह का दुल्हन ने पोज बनाया है जैसे वह सब्जी बेच रही है. दुल्हन ने लाल और पीले रंग की साड़ी पहन रखी है, और गहने में सजी-धजी है. इस वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं और कहा जा रहा है कि फोटो के नाम पर कुछ भी किया जा रहा है. वैसे भी इन दिनों शादी के लिए स्पेशल फोटोग्राफर आ गए हैं. जो दुल्हा और दुल्हन के इस मौके को यादगार बनाने के लिए किसी भी हद से गुजर जाने को तैयार हैं. लेकिन बाजार का यह कॉन्सेप्ट एकदम अलग है और इसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : गुलाबी रंग की 'वीनस' ड्रेस में दिखीं ऐश्वर्या, कान्स लुक हुआ वायरल