देवर ने सलमान के गाने पर किया ऐसा डांस घूरती रह गई भाभी, यूजर्स को लगा 440 वोल्ट का झटका, बोले- चली जाएगी भाई

एक शख्स ने भाई की शादी में ऐसा गजब का डांस किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. अपनी शादी में देवर का ऐसा डांस परफॉरमेंस देखने के बाद दूल्हा-दुल्हन का रिएक्शन भी देखने लायक है.

देवर ने सलमान के गाने पर किया ऐसा डांस घूरती रह गई भाभी, यूजर्स को लगा 440 वोल्ट का झटका, बोले- चली जाएगी भाई

देवर का डांस देख उड़े भाभी के होश

नई दिल्ली:

बड़े भाई की शादी के लिए छोटे भाई-बहन बेहद एक्साइटेड रहते हैं. एक तो शादी में मस्ती करने का मौका होता है तो वहीं भाभी के घर आने की खुशी भी होती है. इस एक्साइटमेंट और खुशी में एक शख्स ने भाई की शादी में ऐसा गजब का डांस किया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसे देख अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे. इस शख्स का अंदाज ही कुछ ऐसा है कि हंसी आनी तो लाजमी है. इंस्टाग्राम पर its_rk_photographr नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे हैं और सामने एक शख्स डांस कर रहा है. सलमान खान और सैफ अली खान की फिल्म हम साथ-साथ है के ‘छोटे-छोटे भाइयों के बड़े भइया' गाने पर एक दम फिल्मी अंदाज में भाभी के सामने डांस परफॉर्मेंस देने की कोशिश करता है. लेकिन उसका डांस देख दूल्हा बेचारा अपनी हंसी दबाता नजर आता है तो वहीं दुल्हन बेचारी एक्सप्रेशन लेस हो जाती है कि आखिर कहे तो कहे क्या? दुल्हन तो गुस्से से बस अपने होने वाले देवर को घूरती रह जाती है.

लोग बोले- खुद उड़ मत जाना

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो 3.3 मिलियन लोगों ने देखा है और 45 हजार लोगों ने इसे लाइक भी किया है. इस मजेदार वीडियो पर लोग बेहद फनी कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, देवर सिंधु घाटी सभ्यता से निकला अवशेष. दूसरे ने लिखा, भाई डांस नहीं आता है तो कोई बात नहीं शर्म तो आती होगी. तीसरे यूजर ने लिखा, रंग ग़ुलाल के साथ खुद उड़ जाएगा ये तो. एक और ने लिखा, ऐसे मत डांस कर, चली जाएगी भाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com