ब्लैक ऐंड व्हाइट है ट्रेलर, 72 साल का ये एक्टर खेल रहा है खतरनाक खेल- वीडियो देख कहेंगे हिम्मत हो तो ऐसी

Bramayugam Trailer: ब्लैक ऐंड व्हाइट ट्रेलर. 72 साल का हीरो और उसका खतरनाक अंदाज. इस मलयालम फिल्म का ट्रेलर देखा तो हो जाएंगे होश गुम.

ब्लैक ऐंड व्हाइट है ट्रेलर, 72 साल का ये एक्टर खेल रहा है खतरनाक खेल- वीडियो देख कहेंगे हिम्मत हो तो ऐसी

Bramayugam Trailer Review: भ्रमयुगम का ट्रेलर हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

Bramayugam Trailer Review: साउथ की फिल्मों के क्या कहने. फिर अगर बात मलयालम सिनेमा की हो तो हर फिल्म की कहानी कुछ हटकर होती है. विषय बहुत गहरे होते हैं. फिर वह उस तरह की कहानियां लाते हैं जो पहले कम ही देखी सुनी गई हो. ऐसा ही कुछ मलयालम की लेटेस्ट फिल्म 'भ्रमयुगम' के बारे में कहा जा सकता है. फिल्म में मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार 72 वर्षीय मामूट्टी लीड रोल में हैं और उन्हें प्यार से मामूका भी कहा जाता है. ट्रेलर में उनका किरदार काफी जिज्ञासा पैदा कर रहा है और जिस तरह की हंसी वो हंसते हैं वो तो बहुत ही कमाल की है.

कैसा है 'भ्रमयुगम' का ट्रेलर?

'भ्रमयुगम' की खासियत इसका ब्लैक ऐंड व्हाइट में होना है. इस ट्रेलर को बहुत ही शानदार अंदाज में पेश भी किया गया है. जिस तरह का माहौल और कहानी इस ट्रेलर में नजर आती है, वह जिज्ञासा जगाती है और सोचने पर मजबूर करती है. इस ट्रेलर में मामूट्टी हैं, एक गेम है और कुछ कैरेक्टर्स हैं. इसके साथ ही ऐलान है कि यह भ्रमयुगम है, कलयुग का बहुत ही खराब दौर. इस तरह कहानी की एक झलक इस ट्रेलर में नजर आती है. ट्रेलर दर्शकों के बीच रोमांच और रहस्य पैदा करने में कामयाब नजर आता है और इशारा मिल जाता है कि मामूका एक बार फिर शानदार किरदार में नजर आने वाले हैं.

'भ्रमयुगम' का बजट 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'भ्रमयुगम' का बजट लगभग 28 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. 'भ्रमयुगम' के राइटर और डायरेक्टर राहुल सदाशिवन हैं. राहुल सदाशिवन इससे पहले 2022 में हॉरर फिल्म भूतकालम बना चुके हैं. एक बार फिर वह कुछ उसी तरह का हॉरर मसाला लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म को केरल के बैकग्राउंड में रचा गया है. इसमें मामूट्टी के अलावा अर्जुन अशोकन, सिद्धार्थ भारतन और अमाल्दा लिज लीड रोल में हैं. फिल्म 15 फरवरी को रिलीज होने जा रही है और दर्शकों को ब्लैक ऐंड व्हाइट में एक शानदार फिल्म देखने को मिलेगी. इसकी उम्मीद अभी से की जा रही है.