रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फैन्स बोले- हिंदी टीवी सीरियल जैसा

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जानें ट्रेलर को लेकर सोशल मीडिया पर किस तरह के रिएक्शन आ रहे हैं.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फैन्स बोले- हिंदी टीवी सीरियल जैसा

ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर पर फैन्स के यूं आए रिएक्शन

नई दिल्ली :

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है और फिल्म का पहला पार्ट 9 सितंबर, 2022 को पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगा. फिल्म तीन पार्ट में रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, और इसमें ब्रह्मास्त्र की कहानी का थीम सामने आ जाती है. फिल्म को फैन्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. जहां कई फैन्स इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कई इसके ग्राफिक्स को लेकर कमेंट कर रहे हैं. इस तरह इसका ट्रेलर चर्चा में बना हुआ है. 

ब्रह्मास्त्र ट्रिलॉजी की कहानी
ब्रह्मास्त्र 3 पार्ट वाली फिल्म है जिसमें द एस्ट्रावर्स की शुरुआत की गई है. कहानी आधुनिक भारत में रची गई है, जिसमें एक सीक्रेट सोसाइटी ब्रह्मांश है जिसने पीढ़ी-दर-पीढ़ी कई दिव्य 'अस्त्रों' की रक्षा की है जो प्राचीन भारत में बनाए गए थे, और दुनिया की नज़रों से सुरक्षित थे. इन दैवीय हथियारों में सबसे शक्तिशाली और सबसे घातक, अन्य सभी अस्त्रों के स्वामी, देवताओं का सबसे शक्तिशाली हथियार, ब्रह्मास्त्र अब एक बार फिर से सक्रिय हो रहा है. और इस तरह पूरा ब्रह्मांड संकट में है. 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन' शिवा की कहानी है, जो ईशा से प्यार करता है, लेकिन उसकी दुनिया में उस दिन भूचाल आ जाता है जब उसे पता चलता है कि उसका ब्रह्मास्त्र से खास रिश्ता है और उसके भीतर अग्नि की शक्ति है. इस तरह फिल्म में एक जंग देखने को मिलेगा. 

ब्रह्मास्त्र पर फैन्स के यूं आए कमेंट्स
ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. जहां कुछ फैन इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी फैन्स हैं जिनमें फिल्म में कई तरह की खामियां नजर आ रही हैं. एक फैन ने लिखा है कि मुझे हिंदी टीवी सीरियल वाली वाइब्स क्यों आ रही हैं तो वहीं एक ने कमेंट किया कि उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा भाई. तो वहीं कई फैन्स को ट्रेलर के वीएफएक्स में कमी नजर आ रही है. एक फैन ने लिखा है, 'वीएफएक्स काफी एवरेज हैं. मेरी उम्मीद थी कि यह बॉलीवुड की एक ग्रेड मल्टीस्टारर फिल्म है, इस पर खास ध्यान दिया जाएगा. लेकिन वीएफएक्स देखकर तो ऐसा लगा कि यह छोटा चेतन के जमाने के हैं.' वहीं एक अन्य ने कहा है कि इससे अच्छे सीजीआई तो वीडियो गेम्स में मिल जाते हैं. तो वहीं कई लोगों ने मौनी रॉय के लुक की तुलना मारवल की कैरेक्टर वांडा से कर दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : वरूण और जान्हवी एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, दोनों एक साथ आए नज़र