अंग्रेजी गाने पर लड़के ने किया ऐसा धांसू डांस कि बॉलीवुड के बड़े-बड़े डांसर्स हो जाएंगे फेल, VIDEO देख लोग बोले 'रॉकस्टार'

शादी के फंक्शन में डांस का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देख आप भी वीडियो में दिख रहे लड़के के फैन बन जाएंगे. किसी बॉलीवुड स्टार की तरह अमेजिंग मूव्स के साथ इस लड़के ने ऐसा कमाल का डांस किया कि महफिल लूट ली.

अंग्रेजी गाने पर लड़के ने किया ऐसा धांसू डांस कि बॉलीवुड के बड़े-बड़े डांसर्स हो जाएंगे फेल, VIDEO देख लोग बोले 'रॉकस्टार'

अंग्रेजी गानों पर लड़के ने किया जबदस्त डांस

नई दिल्ली:

शादी हो या कोई पार्टी हमारे देश में गाने-बजाने और डांस के बिना कोई भी फंक्शन अधूरा है. वहीं आजकल डांस वीडियोज सोशल मीडिया पोस्ट कर आप स्टार बन सकते हैं. यकीन मानिए अगर आप में काबिलियत है तो सोशल मीडिया पर कद्रदानों की कमी नहीं. शादी के फंक्शन में डांस का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देख आप भी वीडियो में दिख रहे लड़के के फैन बन जाएंगे. किसी बॉलीवुड स्टार की तरह अमेजिंग मूव्स के साथ इस लड़के ने ऐसा कमाल का डांस किया कि महफिल लूट ली.

हनी सिंह और बादशाह के तर्ज पर नाचा लड़का

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में ब्लैक कलर के कुर्ता पजामा और जैकेट के साथ आंखों पर काला चश्मा लगाए ये शख्स जबरदस्त डांस स्टेप्स कर रहा है. बॉलीवुड स्टाइल में इस लड़के के पीछे कई लड़कियां भी डांस करती दिख रही हैं. इस लड़के के मूव्स देख ऐसा लगता है, जैसे ये कोई ट्रेंड डांसर हो. डांस के साथ इस शख्स के एक्सप्रेशन्स भी कमाल के हैं. वह हाथों से जिस तरह मूव्स कर रहा है, उसे देख आपको फेमस सिंगर बादशाह और हनी सिंह की याद आ जाएगी.

लड़के के लुक्स की भी हुई तारीफ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. लड़के के डांस के साथ ही उसके लुक्स की भी तारीफ हो रही है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, भाई ड्रेस कमाल का है, लिंक दे दो. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा रॉकस्टार.