Box Office: 9 से 12 चल रहा है वरुण धवन का जलवा, 100 करोड़ के करीब पहुंची ‘जुड़वां 2’

वरुण धवन की ‘जुड़वां 2’ का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का सफर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है.

Box Office: 9 से 12 चल रहा है वरुण धवन का जलवा, 100 करोड़ के करीब पहुंची ‘जुड़वां 2’

'जुड़वां-2' फिल्म में वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडिस

खास बातें

  • दशहरे पर रिलीज हुई थी जुड़वां-2
  • तापसी पन्नू और जैक्लिन फर्नांडिस हैं हीरोइन
  • डेविड धवन ने की है डायरेक्ट
नई दिल्ली:

वरुण धवन की ‘जुड़वां 2’ का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का सफर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. अक्सर देखा गया है कि वीकेंड के बाद फिल्मों की कमाई औंधे मुंह गिर जाती है. लेकिन वरुण धवन की ‘जुड़वां 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर जो रफ्तार पकड़ी वह थमने का नाम ही नहीं ले रही है. फिल्म ने बुधवार को 6.72 करोड़ रु. कमाए और इस तरह पिछले छह दिन में फिल्म 92.02 करोड़ रु. कमा चुकी है. वरुण धवन एक बार फिर पापा डेविड धवन के लिए लकी साबित हुए हैं. इससे पहले बाप-बेटे की ‘मैं तेरा हीरो’ भी कामयाब रही थी. सूत्रों की मानें तो फिल्म का बजट 65 करोड़ रु. बताया जाता है. 

Video: जुड़वा 2 के कलाकारों से खास मुलाकात



यह भी पढ़ेंः कंगना रनोट से विवाद पर पहली बार बोले ऋतिक रोशन, कहा - कभी प्राइवेटली मिला ही नहीं

आंकड़ों पर नजर दौड़ाएं तो 'जुड़वां 2' बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. इस कॉमेडी फिल्म को फेस्टिवल सीजन का भरपूर फायदा मिला है. ‘जुड़वां 2’ ने शुक्रवार को 16.10 करोड़, शनिवार को 20.55 करोड़ कमाने के बाद रविवार को 22.60 करोड़ रु. कमाए थे. सोमवार यानी गांधी जयंती को फिल्म ने 18 करोड़ रु. उगाहे और मंगलवार को 8.05 करोड़ के कलेक्शन के साथ फिल्म ने 5 दिन में 85.30 करोड़ कमाए थे. अब फिल्म 100 करोड़ रु. का आंकड़ा छूने के बेहद करीब है. वैसे भी इस हफ्ते फिल्म को बहुत बड़ी टक्कर नहीं मिलने वाली है. छह अक्टूबर को इरॉटिक थ्रिलर ‘जूली-2’ और फैमिली ड्रामा ‘शेफ’ रिलीज हो रही हैं. ऐसे में वरुण धवन की हल्की-फुल्की कॉमेडी के सामने बड़ी चुनौती नहीं हैं.
 


यह भी पढ़ेंः 100 मिनट की इस नॉन स्टॉप थ्रिलर में एक भी सॉन्ग नहीं…

'जुड़वां-2' 1997 में रिलीज सलमान खान की फिल्म का रीमेक है. फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है. इसमें वरुण धवन डबल रोल में हैं, और उनके जैक्लीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू के साथ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com