बोमन ईरानी का बड़ा बेटा है बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम, हाइट पर्सनालिटी देख दंग रह गए फैन्स बोले-  एक दम टू कॉपी

बोमन ईरानी के बड़े बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. कायोज की तस्वीर देख फैन्स हैरान रग गए हैं.

बोमन ईरानी का बड़ा बेटा है बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम, हाइट पर्सनालिटी देख दंग रह गए फैन्स बोले-  एक दम टू कॉपी

बोमन ईरानी का बड़ा बेटा है बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम

नई दिल्ली:

बोमन ईरानी बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर्स की लिस्ट में आते हैं. बोमन ने ऐसी कई फिल्में बनाई हैं जिसे कभी भी भुलाया नहीं जा सकता है. वह 'मुन्ना भाई एम बी बी एस', '3 इडियट्स', 'लगे रहो मुन्ना भाई', 'डॉन 2', 'रनवे' जैसे कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुके हैं, लेकिन उन्हें फिल्म '3 इडियट्स' में बेहद पसंद किया गया उनका वायरस वाला किरदार तेजी से वायरल हुआ. आपको बता दें की बोमन ही नहीं बल्की उनके बेटे भी बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं. चलिए आज मिलवाते हैं आपको बोमन के बड़े बेटे से जो खुद इंडस्ट्री में अपना नाम कमा चुके हैं. 

>

बता दें की बोमन ईरानी के दो बेटे हैं. बोमन के बड़े बेटे हैं कायोज ईरानी जो जाने माने एक्टर और डायरेक्टर हैं. कायोज की पर्सनालिटी अपने पिता बोमन पर गई है. वे एक दम बोमन ईरानी जैसे नजर आते हैं. दोनों साथ में ट्यूनिंग भी शेयर करते हैं. कायोज के इंस्टाग्राम पर उनकी और पिता बोमन की कई तस्वीरें देखी जा सकती हैं. 

फिल्मों की बात करें तो कायोज 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'अजीब दास्तान', 'द लीजेंड ऑफ माइकल मिश्रा', 'यंगिस्तान' जैसे कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर चुके हैं. इतना ही नहीं कायोज ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के साथ भी एक प्रोजेक्ट साइन किया है. बता दें की कायोज फिल्म डायरेक्ट बनने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मुंबई फिल्म सिटी में जिम के कपड़ों में देखी गई अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश हैं मेरे ऊपर सवाल